ग्रेटर नोएडाराजनीती

दादरी निर्दलीय विधायक प्रत्याशी अन्नू खान के पहले दिन के जनसंपर्क ग्रेटर नोएड़ा में दिखा उत्साह जनता ने लगाया गले, फूल माला पहनाकर किया स्वागत।

गेटर नोएडा दादरी विधानसभा से ग्रेटर नोएडा वेस्ट के समाजसेवी व फ्लैट ओनर्स की संस्था नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने आज पहले दिन ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक क्षेत्र ईकोटेक तीन में व्यापारियों के साथ जनसंपर्क किया व उनकी समस्याओं को सुना, जनता ने लगाया गले, फूल माला पहनाकर किया स्वागत, व्यापारियों ने भरोसा दिलाया कि वह चुनाव में पूरी तरह से उनका साथ देंगे और प्रचार-प्रसार करेंगे ।

निर्दलीय विधायक प्रत्यासी अन्नू खान के ने बताया कि हम जनता के मुद्दों को लेकर जनता के बीच आए है हमने 12 वर्षो से जनता के लिए कार्य किया है और आगे भी सामाजिक कार्य करते रहेंगे ।

औद्योगिक क्षेत्र के फैक्ट्री संचालक आसिम खान ने बताया की फैक्ट्री चलाने में बहुत सी समस्याएं आती हैं सड़क पर पानी भर जाता है बारिश में जिसका निकास पूरी तरह नहीं है हम चाहते हैं कि एक अच्छा विधायक क्षेत्र से चुनकर आए जो हम लोगों की समस्याओं का निराकरण कराएं ।

एक और फैक्टरी संचालक सुभाष ने बताया की फैक्ट्री वालों की समस्याओं को सुनने के लिए कोई नही आते हैं हमें अच्छा लगा और इससे भी पहले हम अन्नू खान के कार्य देखते रहते हैं और पहले भी हमारी समस्याओं के लिए हमेशा आगे आए हैं हम सभी पूरी तरह सहयोग करेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights