अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सनकी युवक ने 5 वर्षीय मासूम को सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला, घटना के बाद आरोपी फरार

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से एक मासूम की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक सनकी युवक ने सरेआम मासूम बच्चे की सड़क पर पटक-पटक कर निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद सनकी युवक भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि मामला उदयपुर थाना क्षेत्र के पूरे भगवत गांव का है। जहां का निवासी कमलेश खेत गया था और उसकी पत्नी व बच्चे घर पर थे। इसके कुछ समय पश्चात ही कमलेश का 5 वर्षीय बच्चा घर से सामान लेने के लिए निकला। इसी दौरान अपने घर के पास ही आरोपी अरविंद परिजनों से विवाद कर घर से बाहर निकल आया और उसने अपने परिजनों का गुस्सा सड़क पर जा रहे मासूम प्रियांशु पर उतारते हुए उसकी हत्या कर दी। दरअसल आरोपी अरविंद ने सड़क पर जा रहे प्रियांशु के दोनो  पैर पकड़ कर हवा में उछालते हुए सड़क पर पटक दिया, जिससे मासूम का सिर फट गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

क्या कहती है पुलिस?

आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से परिजनों ने मासूम को मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे, जहां के डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं, वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में जानकारी देते हुए लालगंज सर्किल के सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि युवक ने मासूम की पटक-पटक कर हत्या कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि अभी तक मृतक बच्चे के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, शिकायत मिलते ही मामले में दर्ज कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights