हरियाणा

चिकन शॉप संचालक ने जहर खाकर की आत्महत्या, दूसरे युवक को बताया अपनी मौत का जिम्मेदार, मामला दर्ज  

जहर निगलने से पहले मृतक ने बनाया वीडियो 

हरियाणा के पानीपत के इसराना में एक चिकन शॉप संचालक ने गाली गलौज व मार-पीट करने से आहत होकर जहर निगल कर जान दे दी है। जहर निगलने से पहले मृतक ने एक वीडियो वायरल कर अपनी मौत का जिम्मेदार एक युवक को बताया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जहर निगलने पर युवक को अचेत अवस्था में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक की पत्नी वासी इसराना ने पुलिस को बताया कि उसका पति शेर सिंह इसराना में चिकन कार्नर चलाता था। शुक्रवार देर शेर सिंह ने बेटी को फोन कर बताया कि उसने जहर खा लिया है। उसने वीडियो में बताया कि उसकी मौत का जिम्मेदार सुरेंद्र होगा। आरोपी सुरेंद्र ने उसके साथ साथ मार-पीट व गाली गलोज की। जिससे आहत हो कर वह जहर निगल रहा है। जहर निगलने से पहले शेर सिंह ने एक वीडियो भी वायरल किया।

थाना इसराना पुलिस के प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि इसराना के शेर सिंह ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर रही है। मृतक की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights