हरियाणा

चौटाला साहब का सदा सम्मान है और उनके सम्मान में डबवाली से किसी को भी चुनाव नहीं लड़ना चाहिए- दिग्विजय सिंह चौटाला

हरियाणा। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि अगर डबवाली से उनके दादा ओमप्रकाश चौटाला के चुनाव लड़ने की परिस्थिति बनती है तो यह बहुत अच्छी बात है और स्वागत योग्य है। वे अपने दादा के सामने उनके सम्मान में डबवाली से चुनाव नहीं लड़ेंगे और न ही कभी उनके सामने चुनाव लड़ने की सोच सकते हैं। क्योंकि आज राजनीति में जिस मुकाम पर हम सब पहुंचे हैं, वह सब दादा की ही देन है।

दिग्विजय ने कहा कि चौटाला साहब का सदा सम्मान है और उनके सम्मान में डबवाली से किसी को भी चुनाव नहीं लड़ना चाहिए। क्योंकि ओमप्रकाश चौटाला जैसा बड़ा नेता कोई दूसरा नहीं हो सकता। दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि अगर वे डबवाली से नामांकन भर भी देते हैं और उसके बाद दादा नामांकन भरेंगे तो, इस स्थिति में भी वे अपना नामांकन वापस ले लेंगे।

शुक्रवार को दिग्विजय चौटाला डबवाली में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इससे पहले जेजेपी-एएसपी गठबंधन के प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने डबवाली हलके के विभिन्न गांवों में रोड शो निकाला और लोगों से वोट की अपील की। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने कहा कि जन आशीर्वाद से हरियाणा विधानसभा में डबवाली को पूर्ण जिला का दर्जा देने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि यहां से जेजेपी का विधायक नहीं होने के बावजूद भी डबवाली के विकास के लिए जेजेपी ने काम किया है। विरोधी पार्टी के एक नेता द्वारा यहां विकास कार्यों संबंधी बोर्ड लगाकर कार्यों का श्रेय लेने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन डबवाली की जनता सब जानती है कि इस हलके का विकास किसने करवाया है और कौन करवाने की मंशा रखता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights