बॉलीवुडमनोरंजन

Salman Khan के नाम पर कास्टिंग का फर्जीवाड़ा, एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया बयान, लीगल एक्शन की चेतावनी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हर किसी के पसंदीदा हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और कइयों को फिल्मों में मौका भी दिया है। अपने प्रोडक्शन हाउस से नए चेहरों को इंट्रोड्यूस भी किया है। इतना ही नहीं, कई लोग उनके और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के साथ कोलैबोरेट भी करना चाहते हैं। हालांकि, दुर्भाग्य से, कुछ बेईमान व्यक्ति अपने फायदे के लिए इसका फायदा भी उठाते हैं। और इसी कारणवश कंपनी ने एक चेतावनी भी जारी की है। क्या कहा है, आइए बताते हैं।

दरअसल, 30 जनवरी को सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिाय अकाउंट पर एक चेतावनी जारी कर लोगों को घोटालेबाज कलाकारों के प्रति आगाह किया है। एक्स हैंडल पर, ऑफिशियल हैंडल से एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मौजूदा समय में किसी भी फिल्म के लिए कंपनी कास्टिंग नहीं कर रही है।

सलमान खान करेंगे कानूनी कार्रवाई

जारी स्टेटमेंट में बताया गया है, ‘ये साफ करना है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स किसी भी मूवी के लिए कास्टिंग कर रही है। हमने अपने भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी तरह के कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। प्लीज अगर आपको इससे संबंधित कोई भी ईमेल या फिर मैसेज मिलता है, तो उस पर भरोसा न करें। अगर कोई मिस्टर खान और SKF का नाम गलत तरह से इस्तेमाल करते पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’

सलमान खान फिल्म्स ने पहले भी किया था सचेत

आपको याद हो तो इसी तरह से एक और स्टेटमेंट कंपनी ने जुलाई, 2023 में जारी किया था। सलमान खान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया था। जिसमें उन्होंने अपने फैन्स और फॉलोवर्स को ऐसे ही धोखाधड़ी के बारे में सचेत किया था और कास्टिंग कॉल की धोखाधड़ी से सचेत किया था। खैर। फिलहाल एक्टर ‘द बुल’ को लेकर चर्चा मेंहैं। इसे विष्णुवर्धन डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button