अपराधहरियाणा

ग्रामीण की गर्दन पर शराब की बोतल से हमला कर की हत्या, मुकदमा दर्ज

सोनीपत। गांव बागडू में देर रात शराब ठेके के बाहर मामूली कहासुनी के बाद तीन हमलावरों ने एक ग्रामीण की गर्दन पर शराब की बोतल से हमला कर उसकी हत्या कर दी। साथ ही हमलावरों ने ग्रामीण के साथी पर भी जानलेवा हमला किया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग निकले। घायल को अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव बागडू निवासी जितेंद्र ने सदर थाना पुलिस को बताया कि रविवार देर रात करीब 11 बजे वह अपने साथी नरेश उर्फ नेशी के साथ गांव के अड्डा पर गए थे।

वहां पर अड्डे के पास स्थित शराब ठेके के बाहर गांव के ही सोमबीर उर्फ पेटला व धनपत शराब पी रहे थे। उनका साथी कर्मबीर उर्फ प्राण भी उनके साथ मौजूद था। इसी बीच अभद्र भाषा में बोलने को लेकर सोमबीर और नरेश का झगड़ा हो गया। उन्होंने दोनों का बीच बचाव करा दिया। इसके कुछ देर बाद सोमबीर, उसके साथी कर्मबीर व धनपत ने शराब की बोतल या किसी नुकीली चीज से नरेश व उन पर हमला कर दिया। सोमबीर ने नरेश की गर्दन पर वार कर उनकी हत्या कर दी। जितेंद्र ने बताया कि आरोपियों ने उनके सिर पर भी वार किए और जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग गए।

मामले का पता लगने पर परिजनों ने जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद सदर थाना प्रभारी करण सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए हैं। पुलिस टीम हमलावरों का सुराग लगा रही है। नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों ने बताया कि नरेश उर्फ नेशी हरियाणा कौशल रोजगार के तहत सिंचाई विभाग में कार्यरत है। वह रात को घर से बाहर घूमने को निकले थे। तभी उनके साथ यह वारदात हो गई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights