अपराधउत्तर प्रदेश

कमरे में सोने को लेकर हुई कहासुनी में पिता ने की बेटे की हत्या, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश। कासगंज में एक पिता अपने ही बेटे का हत्या बन गया। बीती रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसमें उसके छोटे भाई ने भी पिता का साथ दिया। घटना से घर में रोना बिलखना शुरू हो गया। खबर फैली तो गांव के लोग जमा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। घटना अमांपुर थाना क्षेत्र के नगला भवानी गांव की है। गांव निवासी अजय पाल (30) के पिता रामबाबू से कमरे में सोने को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद बेटा छत पर सोने के लिए चला गया। आधी रात पिता नशे में धुत होकर छत पर पहुंचा। उसने बेटे के पेट में चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। चाकू के वार पड़ते ही उसकी चीख निकल गई।

पत्नी सरिता ने बताया कि विवाद के बाद वह पति अजय के साथ छत पर सोने चली गई। देर रात पिता छत पर चाकू लेकर आया। उसे गाली-गलौज करने लगा। कहा कि जान से मार देंगे। सास मुन्नी देवी, उन्हें समझकर नीचे ले आई। कुछ देर बाद वह दोबारा देवर रिंकू को साथ लेकर छत पर आ गया। वह शराब के नशे में था, हाथ में चाकू लिए था। ससुर रामबाबू ने चाकू पति अजय के पेट में घोंप दिया। इससे वह खून से लथपथ हो गया। कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। यह देख उसकी चीख निकल गई। चीख सुनकर परिजन व आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। लोगों को आता देख दोनों आरोपी मौके से भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जानकारी होने पर फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्षय संकलित किए।

सहावर सीओ शाहिदा नसरीन व एएसपी राजेश भारती भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में मृतक की पत्नी व ग्रामीणों से बातचीत करके जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पत्नी ने थाने में नामजद तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पिता और छोटे बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  एएसपी राजेश भारती ने बताया कि कमरे में सोने को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया था। इसको लेकर पिता ने चाकू मारकर बेटे की हत्या कर दी है। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर प्राथमिकी की दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights