अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

बदायूं में सपा प्रत्याशी के खिलाफ केस, बीजेपी नेताओं को धमकी का वीडियो हुआ था वायरल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद से ही समाजवादी पार्टी (सपा), भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी), कांग्रेस समेत सभी चरणवार तरीके से अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर रही हैं. प्रत्याशियों के ऐलान के साथ ही उनके पुराने ‘विवादित’ वीडियो भी वायरल होने लगे हैं. ऐसा ही मामला बदायूं में सामने आया है.

सपा ने बदायूं की सहसवान सीट से मौजूदा विधायक ओमकार सिंह यादव की जगह उनके बेटे ब्रजेश सिंह यादव को टिकट दिया है. टिकट मिलने के बाद ब्रजेश का एक वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें वह मंच पर खड़े होकर बीजेपी नेताओं को ललकार रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर मैंने अपने लड़कों को छूट दी तो बीजेपी नेताओं को ठिकाने नहीं मिलेंगे.

इस वायरल वीडियो में सपा प्रत्याशी ब्रजेश सिंह यादव कह रहे हैं, ‘कोई बीजेपी का नेता सुन रहा हो तो सुन ले.. रहने के लिए ठिकाने नहीं मिलेंगे, अगर मैंने लड़कों को छूट दे दी तो. शराफत जिंदा है हमारे अंदर आज भी. गलत काम नही करते हैं.’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद ब्रजेश सिंह यादव ने कहा कि ये दो साल पुराना वीडियो है.

इससे पहले मेरठ शहर से बीजेपी प्रत्याशी कमलदत्त शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा था. वायरल वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के कमल दत्त शर्मा के घर आने को लेकर उनका (कमल दत्त शर्मा) से विरोध जता रहा था. साथ ही महिला को थप्पड़ मारने की बात कह रहा था. यह वीडियो भी काफी पुराना बताया जा रहा है.

भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा को शहर विधानसभा सीट से भाजपा ने टिकट दिया है, जिसके बाद कमल दत्त शर्मा के खिलाफ कुछ वीडियो वायरल की गई हैं. हालांकि वीडियो पुरानी है और वीडियो का आधार बताकर कमल दत्त शर्मा का विरोध किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights