अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

मुरादाबाद में वोटिंग के बीच BSP कैंडिडेट का ऑडियो हुआ वायरल, BJP को वोट देने की अपील

मुरादाबाद के मनाथेर थाना क्षेत्र के तहरपुर और तख्तपुर अल्ला में मतदान के बाद सपा और बसपा उम्मीदवारों के समर्थकों में झड़प हो गयी. पहले कहासुनी हुई और उसके बाद मारपीट शुरू हो गई। पथराव से मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बल ने लोगों को फटकार लगाई और भाग गए। पुलिस ने प्रधान समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी का एक समर्थक मनथेर थाना क्षेत्र के तहरपुर गांव में वोट डालने जा रहा था, तभी बसपा से जुड़े कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया. इस बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर पथराव हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कार्रवाई करते हुए ग्राम प्रधान समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया.

मतदान केंद्र पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं तखतपुर अल्ला उर्फ ​​नानकार गांव में सपा और बसपा उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गयी. मतदान केंद्र से कुछ ही दूरी पर दोनों पक्षों के युवकों के बीच बेल्ट लग गई। विवाद के दौरान पथराव भी हुआ। इसके बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने गांव में पैदल मार्च कर स्थिति को काबू में किया है. एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि कुछ विवाद की सूचना थी. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights