अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

एक ही लड़की से दोनों युवक करते थे बात, सरिया से वार कर दोस्‍त की कर दी हत्‍या

बस्ती (Basti) जिले में 4 दिसंबर को नेशनल हाइवे-28 के किनारे अज्ञात युवक की हत्या (Murder) कर शव फेंका गया था, जिसकी पहचान अयोध्या (Ayodhya) निवासी राम नरेश के रूप में हुई थी. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को अरेस्ट किया है. पकड़े गए आरोपी शत्रुघ्न निषाद और शिव कुमार निषाद रामघाट हाल्ट अयोध्या के रहने वाले हैं. दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

एक लड़की से प्रेम के चक्कर में एक युवक ने अपने दूसरे दोस्त की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पीड़ित राम नरेश और आरोपी शत्रुघ्न निषाद एक ही लड़की से फोन पर बात करते थे, लेकिन एक-दूसरे को इसकी जानकारी नहीं थी. दोनों एक ही लड़की से बात करते हैं. बीते 3 दिसंबर को बाइक से आरोपी शत्रुघ्न निषाद और मृतक रामनरेश किसी लड़की से मिलने खलीलाबाद गए थे. राम नरेश तामेश्वरनाथ के पास एक स्कूल में अपनी प्रेमिका से मिलने गया, जब वह लड़की से मिलकर आया तो आरोपी शत्रुघ्न ने कहा कि मैं भी उसी लड़की से बात करता हूं, जिस पर मृतक राम नरेश ने शत्रुघ्न को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद शत्रुघ्न ने लोहे की रॉड से राम नरेश के सिर पर वारकर उसकी जान ले ली.

आरोपी के भाई ने भी की मदद, गिरफ्तार

शत्रुघ्न ने लोहे की रॉड को हाइवे के किनारे छिपा दिया और घर चला गया. जहां पर उसने अपने भाई शिव कुमार को पूरी घटना के बारे में बताया जिसके बाद आरोपी के भाई ने कपड़ों को जला कर सुबूत मिटा दिया. एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि शव के कपड़ों की जेब से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान हुई जिसके बाद पुलिस की टीम इस हत्याकांड के खुलासे में लग गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल किए गए रॉड और बाइक को जब्त कर लिया गया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 301 के तहत केस दर्ज किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button