अपराधहरियाणा

बाइक सवार युवकों ने दुकानदार की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा। हिसार के बरवाला क्षेत्र के गांव बुगाना में सुबह करीब सवा आठ बजे बाइक सवार युवकों ने दुकानदार सोनू उर्फ बम की सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी। सोनू ने नौ माह पहले प्रेम विवाह किया था। वारदात के पीछे वास्तविक कारण क्या रहे इसके लिए पुलिस कई एंगल से मामले की जांच में जुटी है। उधर, गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बहबलपुर गांव के पास नेशनल हाईवे 52 पर जाम लगा दिया। पुलिस के उच्चाधिकारियों के आश्वासन पर करीब दो घंटे बाद हाईवे को खोला। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया। हालांकि परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं करवाया है।

पुलिस ने 7 नामजदों सहित 9 के खिलाफ केस दर्ज किया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एफएसएल टीम ने मौके से कारतूस के 11 खोल बरामद किए हैं। पूरी वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सोनू उर्फ बम (30) पुत्र बलवान रोजाना की तरह जल्द सुबह ही अपनी किराना की दुकान खोलकर बैठा था। इसी दौरान एक बुलट समेत 3 बाइक पर आए युवकों ने सोनू पर फायरिंग शुरू कर दी। कई गोलियां लगने से सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। वारदात की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। परिजन दुकान पर पहुंचे तो देखा कि सोनू का खून से लथपथ शव दुकान के बाहर पड़ा था।

सूचना देने के करीब एक घंटे बाद बरवाला थाना प्रभारी राजकुमार, सीआईडी की टीम, सीआईए, एसटीएफ, एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। इससे परिजनों व ग्रामीणों में रोष फैल गया। परिजनों ने कहा जब तक आरोपियों को पकड़ नहीं लिया जाता शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे और न ही शव उठाने देंगे। इसके चलते दोपहर करीब दो बजे तक शव मौके पर ही पड़ा रहा। वारदात से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने करीब सवा 11 बजे नेशनल हाईवे 52 पर जाम लगा दिया। इससे वाहनों की कतारें लग गईं। सूचना मिलते ही एएसपी राजेश कुमार, डीएसपी गौरव शर्मा मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। परिजनों व ग्रामीणों ने कहा जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती जाम नही खोलेंगे।

डीएसपी ने आश्वासन दिया की सोनू की हत्या में शामिल सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कई टीमें हमलावरों की गिरफ्तारी में लगा दी गईं हैं। दो युवकों को हिरासत में भी ले लिया है। इस पर लोगों ने हाईवे खोल दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने सोनू के बड़े भाई रोहताश के बयान पर सात नामजदों सहित नौ के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। रोहतास ने बताया कि सोनू अपनी दुकान में था। वह गांव के सरकारी स्कूल के पास था। सवा आठ बजे गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। वह दौड़कर दुकान पर पहुंचा तो देखा कि मैडकु पुत्र प्रहलाद, माट पुत्र प्रहलाद, अमित निवासी ढंढेरी, माट का साला, अजय पुत्र राजकुमार नैन, लविश उर्फ मैंडिस पुत्र सुधीर नैन, राकेश पुत्र बल्लु ठाकर व समैण निवासी दो अन्य वहां मौजूद थे। माट और उसका साला, अजय व राकेश हाथ में पिस्तौल लिए हुए थे। ये अलग-अलग दिशा से सोनू पर गोलियां चला रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights