अपराधउत्तर प्रदेश

Mainpuri: शादी में रसगुल्ले के लिए दुल्हन के मौसा की हत्या, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

कुरावली (मैनपुरी)। शादी समारोह में रसगुल्लों की चोरी रोकने पर हमलावरों ने दुल्हन के मौसा की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि मामा गंभीर घायल है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान न होने से पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

गुरुवार को आई थी बरात

थाना कुरावली के गांव नगला हरियाना निवासी रनवीर के साले रामकिशोर निवासी नेजापुर थाना भोगांव पिछले कई साल से रनवीर के साथ रह रहे थे। रनवीर के साढू नेकराम पास के ही गांव बीकापुर में रहते हैं। गुरुवार को नेकराम की पुत्री आरती की बरात एटा से आई थी। रात करीब साढ़े 11 बजे बराती और घराती सोने चले गए। इसी दौरान बीकापुर निवासी रजत और अजय रसगुल्लों से भरी बाल्टी चोरी कर ले जाने लगे। रामकिशोर के रोकने पर आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। शोर सुनकर रनवीर भी पहुंच गए।

मारपीट के दौरान रनवीर का फटा सिर

अजय व रजत पक्ष के लोग भी आ गए। मारपीट के दौरान रनवीर अचेत होकर गिर पड़े। रामकिशोर का सिर फट गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां रनवीर को मृत घोषित कर दिया गया। रामकिशोर का इलाज चल रहा है। रनवीर के पुत्र सचिन कुमार ने रजत, अजय, सत्यभान और भारत के खिलाफ हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

सीओ कुरावली संजय वर्मा ने बताया, हमलावरों की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण पता चल सकेगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लगुन समारोह में लड़की के भाई के लगी गोली

शिकोहाबाद में मक्खनपुर क्षेत्र के गांव अंगदपुर में गुरुवार रात लगुन समारोह के दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस बीच चली गोली मैनपुरी से लाए लड़की के ताऊ के बेटे के पैर में लग गई। आननफानन घायल को जिला संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया। घटना के बाद लड़की पक्ष के लोग बिना रस्मों से लौट गए।

मैनपुरी के गांव नगरिया करहल निवासी एक परिवार के लोग बेटी की लगुन लेकर गुरुवार रात अंगदपुर निवासी ऋषि दिवाकर के यहां आए थे। इसमें शामिल होने के लिए लड़की के ताऊ का लड़का 31 वर्षीय अरुण कुमार भी आया था। रात करीब 10.45 बजे दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस बीच किसी के द्वारा चलाई गई गोली लगने से अरुण घायल हो गया। लहूलुहान होकर उसके गिरते ही समारोह स्थल पर सनसनी फैल गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button