बॉलीवुडमनोरंजन

‘फ्लॉप हो जाएगी गदर’, रिलीज से पहले जब हर किसी ने सनी देओल से कही थी ये बात, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक बार फिर वह अपनी ‘तारा सिंह’ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 2001 की ब्लॉकबस्टर ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की अगली कड़ी में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी हैं। भारत की आजादी के बीच एक प्रेम कहानी दिखाने के बाद ‘गदर 2’ भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध की कठिनाइयों को दिखाएगा। हाल ही में सनी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने ‘गदर’ के रिलीज को याद करते हुआ कहा कि उस दौरान बॉलीवुड ने उनसे मुंह मोड़ लिया था।

‘द कपिल शर्मा’ में सनी देओल ‘तारा सिंह’ बनकर पहुंचे। जब कॉमेडियन ने उनसे उनकी फिल्म की रिलीज से पहले उनकी भावनाओं के बारे में पूछा तो सनी ने कहा, “उत्साह है, लेकिन घबराहट भी है। जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब इंडस्ट्री में हर कोई साथ छोड़ रहा था, लेकिन जिस तरह से दर्शकों ने इसे सराहा, हर कोई बदल गया।

‘गदर’ को हाल ही में नौ जून को फिर से रिलीज किया गया और इसे कई प्रशंसक मिले, क्योंकि दर्शक तारा सिंह-सकीना की प्रेम कहानी और सनी के एक्शन से भरपूर अवतार को देखने के लिए उमड़ पड़े। अभिनेता ने तब एक कार्यक्रम में प्रशंसकों से मुलाकात की थी और बताया था कि बॉलीवुड इस फिल्म के खिलाफ कैसे है। उन्होंने बताया कि ‘गदर’ की रिलीज के समय कितने लोगों ने उन्हें सुझाव दिया कि वे फिल्म को डब करें, क्योंकि इसमें पंजाबी संवाद हैं और वितरकों ने उसी का हवाला देते हुए ‘गदर’ को पंजाबी फिल्म बताते हुए अस्वीकार कर दिया।

सनी देओल ने कहा था, ‘जब गदर: एक प्रेम कथा’ लगी, तब हमें पता नहीं था कि यह फिल्म गदर मचायेगी। लोग कहते थे कि ये पंजाबी फिल्म है। इसे हिंदी में डब करो। कुछ वितरकों ने कहा कि मैं तो नहीं खरीदूंगा यह फिल्म, इसलिए हमें बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा, लेकिन जनता को फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्हें सबका मुंह बंद करवा दिया। उन्होंने कहा, ”उन्हें ही हमने हिम्मत दी है कि हम पार्ट 2 बनाएंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button