अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

जिंदगी की जंग हारी बीटेक की स्टूडेंट, मोबाइल स्नेचिंग में हुई थी घायल

लुटेरों से भिड़ने वाली बहादुर छात्रा कीर्ति सिंह आखिर जिंदगी की जंग हार गई. उसने गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में इलाज के 48 घंटे बाद दम तोड़ा. ऑटो से घर लौट रही हापुड़ निवासी बीटेक प्रथम वर्ष की छात्रा कीर्ति सिंह बदमाशों के मोबाइल छीनने के दौरान चलते ऑटो से सड़क पर आ गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई थी. रविवार देर शाम इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई.

इस मामले में एक आरोपी बॉबिल उर्फ बलवीर को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान बॉबिल के पैर में गोली लगी, इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया, वहीं दूसरा आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू फरार है. घटना के बाद मसूरी थाना रविंद्र चंद्र पंत को सस्पेंड करने के साथ ही अब तक थाने से तैनात तीन इंस्पेक्टर हटाए जा चुके हैं.

बीटेक की छात्रा थी मृतका

बता दें कि, गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने बीटेक की छात्रा से मोबाइल छीनने की कोशिश की थी. छात्रा के विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशो नें उसे चलते ऑटो से बाहर खींच लिया, जिससे छात्रा के सिर में गंभीर चोट लगी थी. उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उसकी हालत काफी सीरियस थी.

दरअसल, घटना शुक्रवार शाम मसूरी थाना क्षेत्र में हुई थी. मृतका का कीर्ति सिंह हापुड़ निवासी गाजियाबाद के एबीईएस कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. शुक्रवार शाम हापुड़ जाने के लिए अपनी दोस्त के साथ ऑटो से निकली थी. जब वह डासना फ्लाईओवर के पास एनएच 9 पर पहुंचे तो बाइक सवार बदमाश उनके पीछे लग गए और कीर्ति का मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे.

चलती ऑटो से कीर्ति को बाहर खींचा

कीर्ति ने खुद को बदमाशों से बचाने की कोशिश की. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे चलते ऑटो से बाहर खींच लिया. कीर्ति सिर के बल सड़क पर आ गिरी और बुरी तरह से घायल हो गई. बदमाश मौके से भाग निकले. कीर्ति को उसकी सहेली अस्पताल लेकर पहुंची और कीर्ति के परिवार को घटना की जानकारी दी. सिर में गंभीर चोट के कारण कीर्ति आईसीयू में थी.

कीर्ति के भाई ने तब बताया था कि डॉक्टरों ने अगले 72 घंटे बेहद अहम बेहद अहम बताए थे. उनके मुताबिक, उनकी बहन के सिर पर कई जगह चोट लगी थी. उन्होंने कहा कि ‘हम लोगों ने पुलिस में केस दर्ज कराया है. मसूरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button