अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

असद अहमद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानें एनकाउंटर में अतीक के बेटे और उसके शूटर को लगी कितनी गोली

झांसी : उमेश पाल हत्याकांड को पुलिस ने अतीक अहमद से पछताछ की है. इसमें उसने कई बताया है कि उसके कहने पर ही बेटा असद इस हत्याकांड में शामिल हुआ. गुरुवार को यूपी एसटीएफ ने गुलाम मोहम्मद और अतीक के बेटे असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. 13 अप्रैल को झांसी के पारीछा डैम के पास दोनों का एनकाउंटर किया गया. इसके बाद माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद का शुक्रवार रात 2.30 बजे तक पोस्टमार्टम चला. इसमें तीन डॉक्टरों का पैनल शामिल रहा.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि माफिया अतीक के बेटे असद दो गोलियां लगी हैं. एक गोली पीछे से पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई. जबकि दूसरे गोली सीने में लगी और गले में जाकर फंस गई.

डॉक्टरों की टीम ने बॉडी के भीतर से गोली को बरामद किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुबाकि शूटर गुलाम को सिर्फ एक गोली लगी, जो पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई. गोली से ही दोनों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि डॉ. शैलेश गुप्ता, डॉ. नीरज सिंह और डॉ. राहुल पारासर के पैनल ने रात करीब 9 बजे पोस्टमार्टम शुरू किया.दोनों शवों के पोस्टमार्टम करने में लगभग 5 घंटे का वक्त लगा. इस दौरान पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है. बेटे का शव लेने अतीक के परिवार से कोई भी देर रात तक झांसी नहीं पहुंचा. और न ही गुलाम का परिवार लाश लेने के लिए आया. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव पुलिस निगरानी में पोस्टमार्टम हाउस में रखवाए गए. यहां से शव प्रयागराज भेजे जा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights