अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जहां मारा गया था अतीक अहमद का बेटा असद, UP पुलिस ने रीक्रिएट किया एनकाउंटर

यूपी पुलिस (UP Police) ने झांसी (Jhansi) में गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम का एनकाउंटर सीन रीक्रिएट किया है. बता दें कि असद अहमद (Asad Ahmed) उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी था. इसी महीने की 13 तारीख को असद अहमद और गुलाम को यूपी एसटीएफ ने झांसी में एक मुठभेड़ में मार गिराया था. वहीं झांसी के जिला मजिस्ट्रेट ने इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं. असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद इस मामले को लेकर राजनीति शुरू हो गई थी. विपक्ष ने इसे लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर आलोचना की थी.

गुड्डू और शाइस्ता की तलाश

इस मुठभेड़ को लेकर सवाल उठाए गए थे. विपक्ष ने एसटीएफ से लेकर योगी सरकार की मंशा पर सवाल उठाए थे. असद और गुलाम को पुलिस राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या मामले में तलाश कर रही थी. इन दोनों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम था. वहीं इस मामले में पुलिस गुड्डू बमबाज और अतीक की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है. वहीं इसके कुछ दिन बाद ही असद अहमद के पिता अतीक अहमद और अतीक के भाई अशरफ की भी प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

असद की वायरल तस्वीर

मीडिया और पुलिसकर्मियों के सामने हुई इस हत्या से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई थी. इस मामले की जांच के लिए यूपी सरकार ने एक न्यायिक आयोग का गठन किया था. वहीं इस समय असद की तस्वीर भी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में असद के चेहरे पर DON (डॉन) लिखा है. इसके साथ ही उसने जो शर्ट पहनी है उसपर Boss, I Will Miss U लिखा है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह तस्वीर कब की है. वहीं पुलिस ने अतीक अहमद के एक और गुर्गे को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button