खेलमनोरंजन

Virat Kohli के 100वें टैस्‍ट पर BCCI ने दिखाया बड़ा दिल, 50 प्रतिशत फैन्‍स को स्टेडियम आने की इजाजत

चंडीगढ़। भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जाना है। यह मैच पूर्व भारतीय टी कप्तान विराट कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच होने जा रहा है। पहले दर्शकों को यह मैच देखने की इजाजत नहीं थी। इसको लेकर लगातार दर्शकों की प्रतिक्रिया के बाद अब बोर्ड ने दर्शकों की 50 प्रतिशत क्षमता की अनुमति दी है।

विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच दर्शकों की मौजूदगी में स्टेडियम में खेलेंगे। बीसीसीआई ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुरूप पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के मोहाली स्टेडियम में शुक्रवार से भारत और श्रीलंका के बीच शुरू हो रहे टेस्ट मैच के दौरान 50 प्रतिशत क्षमता वाले स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी की इजाजत दे दी है.

पीसीए के इस फैसले का बीसीसीआई सचिव जय शाह ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि दर्शकों को मैदान में प्रवेश करने देना राज्य संघ के हाथ में है। वर्तमान परिस्थितियों सहित किसी भी निर्णय के पीछे कई कारण होते हैं। पीसीए अधिकारियों ने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक कोहली के अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के ऐतिहासिक क्षण को देख सकेंगे।

मैं खुद कोहली के 100वें टेस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं इस मैच के लिए चैंपियन विराट को शुभकामनाएं देता हूं, विराट आने वाले कई और मैचों में देश का प्रतिनिधित्व करना जारी रख सकते हैं। विराट के फैंस को ये मैच देखने में जरूर मजा आएगा। पीसीए के अध्यक्ष राजिंदर गुप्ता ने कहा कि टिकटों की बिक्री पेटीएम पर ऑनलाइन होगी, यह बिक्री बुधवार से शुरू होगी. बोर्ड ने दर्शकों को मैदान में प्रवेश की इजाजत दी है। इससे क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button