बॉलीवुडमनोरंजन

अक्षय कुमार ने मौत के कुआं से की शादी की तुलना, देखें फनी वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में अपनी पत्नी, एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना और बच्चों आरव, नितारा के साथ सर्कस देखने गए. अक्षय ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो दर्शकों की लाइन में बैठे स्टंट देखते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने परिवार समेत ‘मौत का कुआं’ नाम का एक सर्कस शो देखा. इस स्टंट में एक या एक से ज्यादा लोग तेज रफ्तार में कार और बाइक सर्कल नुमा छोटी सी जगह में चलाते हैं.

वीडियो में एक स्टंटमैन अपनी बाइक को एक गोलाकार बाड़े के अंदर घुमा रहा है, जबकि अक्षय उसे ध्यान से देख रहे हैं. उनके बगल में बैठी ट्विंकल खन्ना ने पूछा, ‘इसे क्या कहते हैं?’ इसपर अक्षय ने जवाब दिया, “मौत का कुआं”. ट्विंकल ने फिर पूछा, “क्या?” और अक्षय ने कैमरे की ओर देखते हुए फिर से जवाब दिया. एक्टर ने पीले रंग की टी-शर्ट और टोपी पहनी थी. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, ‘कल मेरे परिवार को अच्छे पुराने सर्कस को देखने का मौका मिला.’

यहां देखें अक्षय कुमार का वायरल वीडियो

अक्षय ने आगे लिखा, मेरी पत्नी (ट्विंकल) ने मुझसे पूछा इस स्टंट को क्या कहा जाता है? काश मैं इसे ‘मौत का कुआं’ की जगह ‘शादी’ कह पाता.’ इसके साथ अक्षय ने फनी इमोजी भी शेयर की है. पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए आरजे अनमोल ने कमेंट किया, ‘अक्की भाई, अगर आपने शादी कह दिया होता- तो मौत के कुएं में आपको पता है कौन होता.’ बता दें कि अक्षय और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी, 2001 को शादी की थी. हाल ही में ट्विंकल के जन्मदिन पर अक्षय ने अपनी पत्नी के लिए जन्मदिन की शुभकामना दी. अक्षय ने ट्विंकल का एक फनी वीडियो शेयर किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button