खेलमनोरंजन

Shoaib Akhtar Video: ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर, ऑपरेशन के बाद शेयर किया वीडियो ‘बहुत तकलीफ में हूं’

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं और अपनी सर्जरी करवा रहे हैं. घुटनों की सर्जरी करवाने पहुंचे शोएब अख्तर ने अस्पताल के बेड से एक वीडियो शेयर किया और फैन्स के लिए संदेश दिया. शोएब ने कहा कि वह इस वक्त तकलीफ में हैं और उन्हें फैन्स की दुआएं चाहिए.

46 साल के शोएब अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर की. ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में मौजूद शोएब अख्तर ने दोनों घुटनों की सर्जरी करवाई है. उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि वह उम्मीद रखते हैं कि यह उनकी आखिरी सर्जरी होगी.

शोएब अख्तर ने कहा कि 5-6 घंटे की सर्जरी थी, दोनों घुटनों की. मैं तकलीफ में हूं आपकी दुआएं चाहिए. रिटायरमेंट के 11 साल बाद भी तकलीफ में हूं, मैं 4-5 साल और भी खेल सकता था. मुझे पता था ऐसा किया तो व्हील चेयर पर आ जाउंगा. लेकिन मैंने जो भी किया वो पाकिस्तान के लिए किया है, फिर मौका मिलता है तो दोबारा करुंगा.

आपको बता दें कि शोएब अख्तर पहले भी कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि कैसे वह घुटनों के दर्द से जूझ रहे हैं. शोएब अख्तर क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद कमेंट्री और अपने यू-ट्यूब चैनल पर काफी एक्टिव हैं.

पाकिस्तानी फास्ट बॉलिंग के लीजेंड शोएब अख्तर ने 46 टेस्ट में 178 विकेट लिए, जबकि 163 वनडे में 247 विकेट लिए. जबकि उन्होंने 15 टी-20 इंटरनेशनल भी खेले, जिसमें उनके नाम 19 विकेट हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button