राष्ट्रीय

कुड्डालोर में गाड़ियों के आपस में टकराने से हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

नई दिल्ली. तमिलनाडु (Tamilnadu) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के कुड्डालोर जिले में त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज यानी मंगलवार तड़के एक साथ 6 वाहनों के आपस में टकराने से एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

मामले पर कुड्डालोर पुलिस के अनुसार, आज यानि मंगलवार को तड़के दो निजी बसें, दो लॉरी और दो कारें आपस में बुरी तरह से टकरा गईं जिसमें एक ही परिवार को 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि शवों को कार से बरामद कर उन्हें पास के सरकारी अस्पताल भेजा गया।

पुलिस के अनुसार, परिवार के सभी सदस्य एक ही कार में सवार थे, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। वहीं वेप्पुर के फायरमैन टीम की मदद से शवों को कार से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि, पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन कार से बरामद RC बुक के अनुसार, वाहन चेन्नई के नंगनल्लूर का है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

जानकारी दें कि, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय द्वारा जारी एक वार्षिक रिपोर्ट ‘भारत में सड़क दुर्घटनाएं – 2021’ में इस बात का खुलासा हुआ है कि, साल 2021 में 19,748 सड़क हादसे हुए हैं। इसमें से 19,400 हादसे सिर्फ इसलिए हुए क्‍योंकि ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया था। वहीं 2021 में हुए सड़क हादसों में देश के 1.5 लाख से अधिक लोगों ने दम तोड़ा। जबकि इसमें 3.8 लाख से अधिक लोग घायल हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button