बॉलीवुडमनोरंजन

रेड ब्रालेट में अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, भोजपुरी एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘मार करइबू का मैडम’

नई दिल्लीः पुरे यूपी-बिहार को अपनी उंगलियों पर नचाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से लौटने के बाद अक्षरा ने भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा टेलीविशन इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। जी हां, बिग्ग बॉस से अक्षरा काफी लाइमलाइट में नजर आईं थी।

आपको बता दें, अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मैडम आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों और हॉट वीडियो फैंस के साथ शेयर कर उनका मनोरंजन करती रहती हैं। इसी कड़ी में, अक्षरा ने अभी हाल ही में अपनी खुश सेक्सी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है इन तस्वीरों एक्ट्रेस अपनी बोल्ड से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह ने रेड कलर की ब्रालेट पहनी हुई है। इस लुक को कूल बनाने के लिए उन्होंने ऊपर से प्रिंटेड लॉन्ग शर्ट डाली हुई है। इन तस्वीरों में भोजपुरी अभिनेत्री अलग-अलग पोज मार फैंस के होश उठा रही हैं। आपको बता दें, इन सभी तस्वीरों में अक्षरा सिंह का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है।

अक्षरा सिंह ने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है भी लिखा, “हम 5 % बैटरी वॉर्निंग भी नहीं लेते हैं, किसी की फालतू बात तो दूर की बात है।”

साथ ही बता दें एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक ठोक थे हैं। इसी के साथ अक्षरा के कमेंट सेक्शन को अपने अच्छे-अच्छे कमेंट से भर रहे हैं।

एक यूजर ने अक्षरा सिंह की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मार करइबू का मैडम (लड़ाई करवाओगी मैडम)। व्ही दूसरे ने लिखा, ‘यही तो अदा है कि लोग मरे जा रहे हैं।’ इन्हीं के साथ एक अन्य ने लिखा, “यार ये कितनी ऑसम है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button