अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

गैंगस्टर भाई की वजह से एयरलाइंस के क्रू मेंबर ने गंवाई जान! Noida में दिनदहाड़े हुए मर्डर में 2 गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर-104 में शुक्रवार दोपहर सवा दो बजे के करीब एयर इंडिया के क्रू मेंबर की गोलियों से भूनकर हत्या करने के मामले में नोएडा पुलिस ने दो बदमाशों को दिल्ली से दबोच लिया है। गिरफ्त में आए बदमाशों की पहचान मन्नू और धीरज मान के रूप में हुई है। धीरज गैंगस्टर कपिल मान का भाई बताया जा रहा है। कपिल के जेल जाने के बाद वही गिरोह को ऑपरेट करता था। क्रू मेंबर की हत्या में धीरज नामजद भी है।

आरोप है कि धीरज ने ही 32 वर्षीय सूरज मान की हत्या की पूरी योजना बनाई थी। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की चार टीमें दिल्ली और नोएडा समेत अन्य ठिकानों पर दबिश दे रहीं हैं। गोली चलाने वाले शूटरों की भी तलाश जारी है। आज मृतक का अंतिम संस्कार होने की बात कही जा रही है। क्रू मेंबर सूरज मान को पांच गोली मारी गई थी। जिस समय युवक को गोली मारी गई वो ड्राइविंग सीट पर था।

बताया गया कि गोली मारने वाले तीन बदमाश बाइक से आए थे। डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि दोपहर बाद सूरज मान नोएडा के सेक्टर-104 में एनी टाइम फिटनेस जिम सेंटर से वहां से जिम करके लौट रहा था। जैसे ही ये अपनी कार में बैठा। बदमाशों ने इस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। कुल पांच गोली लगी थी। सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। डीसीपी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। परिजनों से बातचीत की जा रही है। साथ ही जिम में इसके साथियों से भी पूछताछ की जाएगी। मृतक का मोबाइल पुलिस के पास है। इसे भी काफी साक्ष्य मिलेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button