अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

Air India के क्रू मेंबर की नोएडा में गोली मारकर हत्या, पांच बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

नोएडा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने शुक्रवार को शहर के पॉश इलाके में एक शख्स की 9 गोलियां मारकर हत्या कर दी. हत्या के वक्त शख्स अपनी कार से नोएडा सेक्टर 104 से गुजर रहा था उसी वक्त 5 बाइक सवार आए और उन्होंने युवक को एक के बाद एक 9 राउंड फायर कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या की सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची है और युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला नोएडा के थाना 39 सेक्टर क्षेत्र के सेक्टर 104 का है. पुलिस के मुताबिक शख्स की पहचान 32 साल के सूरजभान के रूप में हुई है. मृतक सूरजभान लोटस बुलेवर्ड सोसायटी का रहने वाला बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जिस शख्स की हत्या हुई वह एयर इंडिया में जॉब करता था और मूल रूप से दिल्ली में रहता था. शख्स के ऊपर हमला उस वक्त हुआा जब वह अपनी कार में बैठकर केले खा रहा था.

हत्या की घटना को दोपहर करीब 1 बजे अंजाम दिया गया है. मृतक उस वक्त एनीटाइम जिम से वर्कआउट करके निकल रहा था उसी वक्त उस पर हमला किया गया है. फिलहाल हत्यारों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा ताकि कातिलों के बारे में पुख्ता सबूत मिल सकें.

प्रत्यदर्शियों के मुताबिक हत्या करने के बाद हत्यारे हाजीपुर अंडरपास की ओर भाग गए. पुलिस ने फिलहाल मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया है ताकि हमलावरों के खिलाफ सबूत इकट्ठ किए जा सकें. पुलिस की व्यवस्था पर सवालियां निशान लगाते इस मर्डर केस के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है. पुलिस ने चार अलग-अलग टीमें बनाकर हमलावरों को पकड़ने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights