अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली के हौज खास में नाबालिग से मारपीट के बाद किया कुकर्म, VIDEO बनाकर लड़के की मां को भेजा

 दक्षिणी दिल्ली। हौज खास इलाके में 14 साल के एक नाबालिग लड़के के साथ उसके तीन दोस्तों ने कथित तौर पर चप्पलों से मारपीट करने के बाद अप्राकृतिक यौनाचार किया। उसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यही नहीं उन्होंने वीडियो को पीड़ित की मां को भी भेज दिया।

तीनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करने के बाद दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हौज खास क्षेत्र का रहने वाला एक 14 साल का नाबालिग लड़का पास के ही सेंट्रल पार्क में 27 जनवरी की शाम साढ़े छह बजे के करीब खेलने के बाद घर लौट रहा था। जब वह पार्क से थोड़ी दूर पहुंचा तो उसके तीन नाबालिग दोस्तों ने रोक लिया और एक उसको एक सुनसान जगह ले गए।

घरवालों से बताई आपबीती

वहां तीनों दोस्तों ने नाबालिग को पहले चप्पलों से पीटा। उसके बाद सब्जी काटने वाला चाकू दिखाते हुए अप्राकृतिक यौनाचार किया। यौनाचार करने के बाद पीड़ित की वीडियो बनाई। साथ ही पीड़ित को धमकी दी कि वह इस कृत्य के बारे में किसी को न बताए, जिसके बाद वह घर चला गया और उसने अपने परिजनों को यह बातें नहीं बताई।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

28 जनवरी को इनमें से एक युवक ने वीडियो पीड़ित की मां को भेज दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी। वीडियो देखने के बाद पीड़ित की मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित लड़कें का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद बयान लिए। पीड़ित के बयान के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तीनों आरोपित लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button