अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मांझा रस्म में बोतल से छलका तेजाब तो झुलस गईं दो बहनें, निकाह से पहले डांस कार्यक्रम की खुशियां काफूर

उत्तर प्रदेश में कानपुर के जुही परमपुरवा इलाके में दो सगी बहनों पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. इस वारदात के बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक इस वारदात के पीछे की वजह साफ नहीं हो सकी है.

इस वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि हल्दी का कार्यक्रम हैं. इसमें तमाम महिलाएं जुटी हैं. इन्हीं में से एक महिला पीली साड़ी पहने हुए है और नाचते हुए एक बोतल उठा लेती है. इसी दौरान बोतल का ढक्कर खुल जाता है और इसमें भर द्रव पास में खड़ी दो सगी बहनों के ऊपर गिरता है. इससे वह तड़पने लगती हैं. बताया जा रहा है कि बोतल में तेजाब भरा हुआ था और इसे जानबूझकर वहां रखा गया था.

पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

रतजगा के इस कार्यक्रम के दौरान हुए वारदात को लेकर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें पीली साड़ी वाली महिला भी शामिल है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मोहल्ले में अतीक के बेटे बब्लू और बेटी सलमा की शादी का कार्यक्रम था. दो सगी बहनें यास्मीन और शाहीन मोहल्ले में हल्दी की रस्म में शामिल होने गईं थीं. लड़कियों के परिजनों का आरोप है कार्यक्रम के दौरान आरोपी महिला अतीक की छोटी बहू रूबीना ने उनके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. जिससे वह दोनों बुरी तरह झुलस गईं हैं. उनके पिता जमील अहमद टेंट की दुकान चलाते हैं.

जीटीवी में भर्ती हैं लड़कियां

पुलिस ने बताया कि यह वारदात देर रात करीब 12:20 का है. परिजन उन्हें लेकर तुरंत हैलट अस्पताल पहुंचे. यहां से उन्हें गुरू तेगबहादुर चैरिटेबल अस्पताल के लिए रैफर किया गया. जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में अतीक का बेटा अनीस, बेटी गुलफसा और दामाद शेखू शामिल हैं. पुलिस की पूछताछ में रुबीना ने बताया कि डांस के वक्त तेजाब की बोतल को पानी की बोतल समझ कर उठाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button