अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पत्नी से झगड़े के बाद 8 साल की बेटी से रेप, फिर की गला दबाकर हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक दरिंदे ने अपनी ही आठ साल के बेटी के साथ न केवल दुष्कर्म की घटना अंजाम दिया, बल्कि विरोध करने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच कर रही है.

पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी का अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. वहीं, मृतक बच्ची के नाना और मामा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मृतका के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, आरोपी के परिजनों ने इन आरोपों को निराधार बताया है और बच्ची की मौत की वजह बीमारी बताई है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि हत्या गला दबाकर की गई है. वहीं, बच्ची के पिता आरोपी सनव्वर ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी ने बताया कि पत्नी के साथ विवाद के चलते पहले तो अपनी बेटी के साथ मारपीट की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. यही नहीं रेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के साथ रेप हत्या की जानकारी संज्ञान में आई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पति-पत्नी के बीच विवाद की खबर सामने आई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button