अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

62 हिस्ट्रीशीटर एक साथ पहुंचे थाने, इंस्पेक्टर ने दिलाई शपथ; अब हर महीने लगाएंगे हाजिरी

सीतापुर में 62 हिस्ट्रीशीटरों ने थाने पहुंचकर अपराध ना करने की सौगंध ली। थानाध्यक्ष अमित भदोरिया की अगुवाई में इन हिस्ट्रीशीटरों ने थाने के अंदर ही शपथ लेते हुए अपराध ना करने की कसम खाई। इलाके में अपराध होने पर पुलिस को जानकारी देने की भी शपथ ली।

मामला पिसावा थाना इलाके का है। यहां 60 वर्ष की उम्र पार कर चुके 62 हिस्ट्रीशीटरों ने अपराध से तौबा की है। थानाध्यक्ष अमित भदोरिया ने बताया कि रविवार सुबह से ही थाने में हिस्ट्रीशीटरों का आना शुरू हो गया था। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने का आश्वासन दिए जाने के बाद हिस्ट्रीशीटरों ने थाने में एकजुट होकर शपथ ली।

हिस्ट्रीशीटरों ने शपथ लेते हुए कहा कि वह अब किसी भी तरह का अपराध नहीं करेंगे और ना ही किसी तरह के अपराध में संलिप्त होंगे। साथ ही जनता का सहयोग करेंगे। हिस्ट्रीशीटरों ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अपराध घटित होने पर पुलिस को जानकारी देकर अपराधी की गिरफ्तारी करवाने में भी सहयोग करेंगे।

आपराधिक गतिविधियों पर रखेंगे नजर

थानाध्यक्ष अमित भदौरिया ने बताया कि सभी हिस्ट्रीशीटर 8 जनवरी को थाने में आकर अपनी हाजिरी लगाएंगे। साथ ही प्रत्येक माह की 8 तारीख को थाने में आकर अपनी उपस्थिति भी दर्ज कराएंगे। उन्होंने बताया कि यह सभी आसपास होने वाली आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखते हुए पुलिस का सहयोग करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights