ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा : विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने किया KIA के शोरूम का उद्घाटन, बोले इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लगातार दिया जा रहा है बढ़ावा

ग्रेटर नोएडा ( आमिर खान, संवाददाता ) । उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना ग्रेटर नोएडा पहुंचे। ग्रेटर नोएडा के साइट 4 में उन्होंने किआ के शोरूम का उद्घाटन किया । ग्रेटर नोएडा में यह पहला किया का शोरूम है इस दौरान उन्होंने किया कि इलेक्ट्रिक गाड़ी को भी अनव्हील किया ।यह गाड़ी मैच 6 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इस दौरान सतीश मनाने इसराइल और हमास युद्ध पर भी बोला।

ग्रेटर नोएडा में किया के पहले शोरूम का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने किया। इस दौरान सतीश महाना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार भी लगातार इलेक्ट्रिक गाड़ियों को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा में इंडस्ट्री के क्षेत्र में लगातार बढ़ोतरी हुई है । पहले में औद्योगिक मंत्री था इस दौरान यहां पर काफी कार्य और काफी इंडस्ट्री को लगाया गया।

इजराइल और हमास युद्ध के बारे में उन्होंने कहा कि इस बारे में सरकार अपना रूप पहले ही तय कर चुकी है। जब कोई अंतरराष्ट्रीय मुद्दा होता है तो उसमें किसी की व्यक्तिगत राय नहीं चलती ।इस दौरान जो सरकार ने अपना मत लिया है उसी के साथ सबको चलना होता है। अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर जो देश का मत होता है वहीं हर भारतवासी का मत होता है। जिसमें किसी भी व्यक्तिगत व्यक्ति का मत नहीं चलता है, उन्होंने कहा कि भारत सरकार इस मसले पर पहले ही अपना रुख स्पष्ट कर चुकी है।इसलिए हर भारतवासी का यही मत है ।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में पहली बार किआ का शोरूम खोला गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button