अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

नोएडा के मॉल में पार्टी करने गए युवक की हत्‍या, 8 लोग गिरफ्तार

नोएडा: यूपी (UP) के नोएडा सेक्टर 39 (Noida sector 39) स्थित एक मॉल में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक अपने साथियों के साथ मॉल में पार्टी करने आया था। गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में पार्टी के दौरान उनकी वहां के कर्मचारियों से मामूली बात पर बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते पूरा मामला मारपीट में बदल गया। मामला सामने आ रहा है कि बार के बाउंसरों ने युवक को घेरकर पीटना शुरू कर दिया। बाउंसर उसे तब तक मारते रहे, जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। युवक की स्थिति खराब होती देख उसके साथी उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर गए। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना नोएडा सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन बार एंड रेस्टोरेंट में घटी है। यहां पर सोमवार की रात पार्टी करने आए युवक और बार स्टाफ के बीच विवाद शुरू हो गया। रात करीब 11 बजे युवक और बार स्टाफ के बीच कहासुनी बढ़ी तो बीच में बाउंसर आ गए। बार स्टाफ और युवक के बीच विवाद बढ़ने के बाद बाउंसरों ने युवक से मारपीट शुरू कर दी। इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज की जांच के आधार पर अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मृतक है बिहार का रहने वाला
गार्डन गैलेरिया मॉल में हुई हत्या को लेकर इलाके में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। वहीं, मृतक के बारे में जानकारी सामने आई है। उसका नाम बृजेश राय बताया जा रहा है। बृजेश बिहार का रहने वाला था। उसकी उम्र करीब 30 साल थी। वह छपरा के हसनपुरा गांव के निवासी श्रीकांत राय का बेटा था। नोएडा के सेक्टर 39 में हुई इस घटना को लेकर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट की घटना में शामिल 8 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसमें लॉस्ट लेमन के कर्मचारी शामिल हैं। हिरासत में उनसे पूछताछ हो रही है।

देर रात शुरू हुई मारपीट
थाना सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया के लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में कुछ युवक अपनी कंपनी की ओर से पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान उनकी वहां काम करने वाले एक स्टाफ से बृजेश की झड़प हो गई। इसके बाद बार में मौजूद बाउंसरों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। घायल बृजेश को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है।
मामले की जांच में जुटी पुलिस ने रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर झगड़ा करने वाले आठ कर्मचारियों की पहचान की। उन्हें हिरासत में लिया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, गार्डन गैलेरिया मॉल में इस प्रकार की झड़प की घटनाओं की भी शिकायत सामने आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights