अपराध

आपसी विवाद में युवकों पर चाकू से किया हमला, एक की मौत

गोपालगंज। मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा गांव के समीप सीवान के युवक को चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे तत्काल इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी विपिन गिरी के पुत्र विनय गिरी के रूप में की गई है। घायल युवक की पहचान कालु छापर गांव निवासी इमाम हसन के बेटा सलमान के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि मृतक रविवार की रात अपने दो दोस्त सलमान और एक अन्य साथी के साथ महावीरी मेला देखने गोपालगंज जा रहा था। इसी बीच वह जैसे मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा गांव के समीप पहुंचा कि बरौली के कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया। विवाद बढ़ते बढ़ते मारपीट का रूप ले लिया। इसी बीच बरौली के लड़कों ने दोनों युवकों चाकू मारकर लहू लुहान कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी विनय गिरी को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां विनय गिरी की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि सलमान का इलाज सदर अस्पताल सीवान में चल रहा

इस मामले में गोपालगंज पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया है कि रविवार की देर रात मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा गांव के समीप सीवन एक युवक विनय गिरी और उसके दोस्त के साथ बरौली के कुछ लड़कों के बीच आपसी विवाद में मारपीट हो गई। इस दौरान आरोपियों ने विनय गिरी को चाकू मार कर जख्मी कर दिया। विनय गिरी की इलाज के क्रम में मौत हो गई है। सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights