अपराधपंजाब

पैसे और फोन देने से मना करने पर युवक का काटा हाथ, जांच में जुटी पुलिस

जालंधर। देर रात पैदल घर जा रहे व्यक्ति पर लुटेरों ने हमला कर दिया। घटना सोढल रोड से राम नगर को जाते रास्ते पर हुई। व्यक्ति ने लुटेरों को पैसे और फोन देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसका हाथ काट दिया। वारदात को मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरों ने अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। व्यक्ति खुद को बचाने के लिए आरोपियों का विरोध कर रहा था, इस दौरान ये वारदात हो गई। थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस मामले में जांच कर रही है। फिलहाल किसी भी लुटेरे की पहचान नहीं हो पाई है। हमले के बाद पीड़ित किसी तरह घर पहुंचा जहां से परिवार ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस को दी शिकायत में दिनेश कुमार निवासी रामनगर ने बताया कि वह ऑटो चलाता है। गुरुवार रात वह रोजाना की तरह ऑटो खड़ाकर पैदल ही कर घर जा रहा था। तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन लुटेरे आए और राम नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास उसे घेर लिया। एक आरोपी मोटरसाइकिल पर ही बैठा रहा और दो उसके पास आ गए।

दिनेश ने जब फोन और नकदी देने से इनकार किया तो तेजधार हथियार लेकर आए आरोपी ने उससे हमला कर दिया। आरोपी ने तेजधार हथियार उसके सिर पर मारा था। बचाव के लिए पीड़ित ने अपना हाथ आगे कर लिया। जिससे उसका काफी बचाव हो गया। मगर फिर भी दिनेश का हाथ बुरी तरह से कट गया था। जब पीड़ित का हाथ कटा वह चिल्लाया। जिसके बाद लुटेरे तुरंत वहां से फरार हो गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights