अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सिद्धार्थनगर में पुलिस की गोली से महिला की मौत, पूरे क्षेत्र में तनाव- पुलिस ने गांव को सील किया

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोडरा ग्रांट गांव के इस्लाम नगर में शनिवार की देर रात गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की गोली से महिला की मौत हुई। पुलिस एक संदिग्ध को पकड़ने गांव गई थी। विरोध पर चली गोली उसकी मां को लग गई। आरोप है कि खून से लथपथ महिला को छोड़कर पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस बारे में पुलिस अधिकारी बात करने से बचते नजर आए।

सदर थाना क्षेत्र के कोडरा ग्रांट गांव के टोला इस्लामनगर में शनिवार रात पुलिस की टीम एक संदिग्ध को पकड़ने गई थी। पुलिस युवक को पकड़कर ले जा रही थी तभी उसकी मां रोशनी (50) पत्नी अकबर अली ने विरोध किया। इसी बीच बताया जा रहा है कि गोली चली, जो रोशनी की पीठ में लग गई। वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर गई। महिला को गोली लगते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि यह देख पुलिसकर्मी भी मौके से भाग खड़े हुए। परिवार के लोग जख्मी महिला को जिला अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक महिला के बेटे अतीकुर्रहमान ने बताया कि पुलिस उसके भाई अब्दुल रहमान को पकड़कर ले जा रही थी तो उसकी मां बचाने के लिए दौड़ी। आरोप लगाया कि इसी बीच पुलिस ने गोली चला दी और उसकी मां की मौत हो गई। पुलिस उसके भाई को लेकर चली गयी, जबकि उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है।

इस बारे में एसपी डॉ. यशवीर सिंह और सीओ सदर प्रदीप यादव से कई बार फोन कर पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन अधिकारियों ने फोन काट दिया। एसओ सदर का फोन स्विच ऑफ मिला, जबकि एडिशनल एसपी को फोन करने पर उन्होंने कहा कि वह ड्यूटी पर कुशीनगर गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights