अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने किया सरकारी स्कूल की टीचर से रेप, ब्लैकमेल कर रुपये भी ठगे

जिले में वर्दी एक बार फिर दागदार हुई है। जानकारी के मुताबिक परिषदीय विद्यालय में तैनात महिला शिक्षक के साथ सोनभद्र के रहने वाले सिपाही द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। सिपाही वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग कर रहा है। पीड़िता ने पहले कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, लेकिन कार्रवाई न होने पर शुक्रवार को एसपी से मुलाकात की।

कोतवाली पुलिस नही की कारवाई, SP ने दिया निर्देश

एसपी ने कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। महुआडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात है। साथ ही शहर के एक मोहल्ले में किराये की मकान में रहती है। आरोप है कि 2021 में ऑनलाइन वेबसाइट से महिला शिक्षक का नंबर निकाल कर सोनभद्र के राबर्टसगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक शादी के लिए बातचीत करने लगा। युवक वाराणसी में उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात है।

शादी का झांसा देकर दो साल से कर रहा दुष्कर्म

महिला शिक्षक का कहना है कि 11 नवंबर 2021 को फोन कर वह देवरिया आ गया और मेरे कमरे पर पहुंच गया। इसके बाद नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी हुई तो उसने आरोपित युवक से बातचीत की। उसने शादी का झांसा देता रहा। अब शादी करने से इनकार कर दिया।

50 हजार वसूल चुका, पांच लाख रुपये की मांग कर रहा

साथ ही वीडियो प्रसारित करने की पहले से ही धमकी देता रहा है। उसके फोन पे पर 50 हजार रुपये अभी तक महिला शिक्षक भेज चुकी है। इन दिनों पांच लाख रुपये की मांग कर रहा है, न देने पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी दे रहा है। कोतवाल वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button