अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

कासगंज में प्रेमिका के लिए बीवी की हत्या; पत्नी का किया खौफनाक तरीके से कत्ल, अपने जाल में खुद फंसा, कबूला सच

कासगंज में अवैध संबंधों को लेकर 35 वर्षीय महिला की उसके पति ने की गला रेत कर हत्या,

पुलिस को गुमराह करने के लिए लूट और हत्या की रची थी। साजिश मामले की जांच में पति ही निकला पत्नी का कातिल,

आपको बता दें, थाना सहावर कस्वा का रहने वाले मुराद मिया की शादी 18 साल पहले पड़ोस की सलमा से हुई थी।

मुराद मियां का बड़ा बेटा 14 वर्षीय सहित कई बच्चे है। प्यार के साथ परिवार चल रहा था।

कस्बे की ही दूसरी महिला सोनम और मुराद मिया दोनो एक दूसरे से प्यार करने लगे उनका प्यार परवान चढ़ता जा रहा था

मुराद के घर में उसकी पत्नी सलमा से मारपीट और लड़ाई होने लगी जब बात जायदा बढ़ने लगी तो सलमा के मायके वालो को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने बहन सलाम की लड़ाई की बात की

तो मुराद मियां ने उनको बोल दिया हम दोनों पति पत्नी के मामले से तुम दूर रहो, सलमा के परिजन वापस अपने घर चले जाते थे।

लेकिन सलाम को रास्ते से हटाने और सोनम से शादी जल्द करने के लिए उसके दिमाक में जल्द रास्ते से सलमा को हटाने का शैतानी प्लान मुराद दीमक में चल रहा था।

हत्यारा मुराद चिकन बेचने का काम करता था। चिकन बेचने के पैसों को लेकर कस्वे के रहने वाले कासिम से लेन देन को लेकर हल्का सा विवाद हो गया था।

मुराद ने उसको देख लेने की धमकी दी थी। मुराद के दीमक में अब सब कुछ साफ हो चुका था।

बस उसको मौके की तलाश में था। 11/12 अक्टूबर की रात को उसके पड़ोस से एक बारात अलीगढ़ जा रही थी उसने अपने बेटे को बारात में भेज दिया बाकी तीन छोटे बच्चे घर में ही सो रहे थे।

उसने अपनी पत्नी को चारपाई से बांधकर बेरहमी के साथ उसका गला छुरी से काट कर हत्या कर दी। शातिर हत्यारा रात में ही सहावर थाने पहुंचकर चिल्लाने लगा मेरे घर में लूटकर मेरी बीबी को मार दिया।

उसने पुलिस का ध्यान भटकने के लिए अपने शरीर पर भी छुरी से दो जगह हल्का काट लिया था। पुलिस ने घटना स्थल देखकर मामले की गहनता के साथ जांच करने जुट गई।

हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सौरव दीक्षित सहित फिंगर प्रिंट,डॉग स्कर्ट, एसओजी टीमें खुलासे में मौके से साथ जुटाने जुट गई।

मुराद ने कासिम और 5 अज्ञात के खिलाफ थाना सहावर में तहरीर दी पुलिस ने तहरीर के आधार पर कासिम और उसके दोनो भाइयों को पूंछ तांछ के लिए घर में सो रहे थे।

कासिम सहित तीनो भाई को हिरासत में ले लिया था। लेकिन पुलिस मुराद की बताई हुई कहानी पर पुलिस को शक होने लगा। पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल कर आज हत्या का खुलासा कर दिया।

मुराद ने सोनम के प्रेमप्रसंग को लेकर सलमा की हत्या कर सानू को फसाने का प्लान बनया था। जिसमे वोह कामयाब नही हो सका पुलिस ने खुलासा कर हत्यारे जालिम पति को जेल भेज दिया। उससे आला कतल भी बरामद कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights