बॉलीवुडमनोरंजन

‘शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? डॉन बनकर आए रणवीर सिंह, शाहरुख को किया रिप्लेस

बॉलीवुड में डॉन जब आया था तो अमिताभ बच्चन ने इसे निभाकर अमर बना दिया था. 1978 में आई चंद्रा बरोत के निर्देशन में बनी डॉन में अमिताभ बच्चन नज़र आए थे और लोग आज भी उन्हें याद करते हैं. वहीं अमिताभ ने फिल्म में डॉन के किरदार को ऐसे निभाया कि ये आइकॉनिक हो गई. इसके बाद फरहान अख्तर ने साल 2006 में शाहरुख खान को बॉलीवुड का नया डॉन बनाया. वहीं अब 2011 में फिर से फरहान इसका दूसरा भाग लेकर आए. वहीं अब अब नए दौर में फरहान नया डॉन पेश कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर सिंह को डॉन के तौर पर दर्शक कितना पसंद करते हैं.

‘डॉन’ का टीजर हुआ जारी

जारी किए गए वीडियो में रणवीर सिंह ही डायलॉग बोलते दिखाई दे रहे हैं और वो किसी ऊंची इमारत के अंदर बैठे रणवीर सिंह कहते हैं, ‘शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब, पूछते हैं ये सब…उनसे कह दो कि फिर जाग उठा हूं मैं और फिर सामने जल्द आने को. क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी, फिर दिखाने को. मौत से खेलना जिंदगी है मिरी, जीतना ही मेरा काम है. तुम तो हो जानते, जो मेरा नाम है. 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, पर पकड़ पाया है मुझको कौन? मैं हूं डॉन.’

डॉन का तड़कता- भड़कता टीजर रिलीज

इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी का तड़कता- भड़कता टीजर रिलीज किया. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में लीड एक्टर का चेहरा भी रिवील कर दिया है. डॉन 3 में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि रणवीर सिंह के लिए बहुत ही चैलेंजिंग होगा कि वह शाहरुख खान को कैसे रिप्लेस करते हैं. हालांकि टीजर में तो रणवीर सिंह काफी अच्छे लग रहे हैं, लेकिन किंग खान को रिप्लेस करना उनके लिए बेहद मुश्किल होगा. ‘डॉन 3’ को फरहान अख्तर ही डायरेक्ट करेंगे.

कियारा की भी होगी एंट्री

‘डॉन 3’ में मुख्य अभिनेता के रूप में रणवीर सिंह का नाम सामने आ चुका है. वहीं माना जा रहा है किफिल्म में रोमा का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री के नाम की चर्चा शुरू हो गई है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी ‘डॉन 3’ में रोमा का किरदार निभा सकती हैं. इसकी वजह अभिनेत्री का ‘डॉन’ के निर्माता रितेश सिधवानी के ऑफिस के बाहर स्पॉट होना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights