खेलमनोरंजन

‘Virat Kohli मेरे…’ Animal फिल्म की एक्ट्रेस Tripti Dimri ने दिया बड़ा बयान, वीडियो हुआ वायरल

अपनी शानदार क्रिकेट को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया भर में सबसे ज्यादा लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। उनकी लोकप्रियता का आलम ऐसा है कि जो लोग क्रिकेट से दूर-दूर तक कोई नाता ही नहीं रखते हैं, वह भी विराट कोहली को अच्छी तरह से जानते हैं और उनके लिए भी किंग कोहली ही सबसे पसंदीदा क्रिकेटर हैं। उनके फैंस की लिस्ट में अब तृप्ति डिमरी (Trupti Dimri) के रूप में एक नया नाम भी जुड़ चुका है। अभिनेत्री ने हाल ही में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में शानदार किरदार निभाया है।

तृप्ति डिमरी हुई विराट कोहली की फैन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में रिलीज हुई एनिमल फिल्म की एक सपोर्टिंग अभिनेत्री तृप्ति डिमरी (Trupti Dimri) भी विराट कोहली की फैन हैं, इसका प्रमाण उन्होंने स्वयं दिया। हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि क्रिकेट के मामले में विराट कोहली ही उनके सबसे फेवरेट क्रिकेटर हैं। उनके इस बयान के बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं। इससे पहले फिल्म में वह अपने दृश्यों के कारण काफी ज्यादा चर्चा में बन गई थी।

आपको बताते चलें कि 1 दिसंबर को एनिमल नामक शीर्षक वाली फिल्म रिलीज होने के बाद से हीरो रणबीर कपूर और डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी के बारे में लोग जितना बात कर रहे हैं, उससे ज्यादा बात दूसरी हीरोइन का किरदार निभाने वाली तृप्ति डिमरी के बारे में कर रहे हैं। जब फिल्म रिलीज हुई थी तो इंस्टाग्राम पर इसके 6 लाख फॉलोअर्स थे, लेकिन अब 20 लाख से ज्यादा हो गए हैं। इसका एक कारण फिल्म में निभाया गया उनका किरदार है।

गौरतलब है कि फिल्म में अभिनेत्री तृप्ति डिमरी (Trupti Dimri) का किरदार बेहद ही छोटा सा था, लेकिन उनके इतने कम रोल के बावजूद भी हीरोइन ने बेहद नाम कमा लिया है। असल में रणबीर कपूर के साथ उन्होंने एनिमल फिल्म में बेहद ही ज्यादा अश्लील दृश्य भी शूट किए थे, जो कि पारिवारिक फिल्म के अनुसार पर्याप्त से अधिक था। खैर खैर, तमाम फिल्मी बातों से हटकर यह बात अब चर्चा का विषय बन गई है कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली के जीजा से प्यार करती हैं। तृप्ति स्टारर ‘बुलबुल’ के निर्माता कर्णेश शर्मा हैं। वह अनुष्का शर्मा के बड़े भाई हैं। लेकिन इस फिल्म के निर्माण के दौरान तृप्ति-कर्णेश को प्यार हो गया। सालों से रिलेशनशिप में हैं. लेकिन कुछ महीने पहले दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया और तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। सभी को लगता है कि ये उन दोनों के लिए ब्रेकअप जैसा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button