अपराधग्रेटर नोएडा

कब रुकेगी हर्ष फायरिंग? अब ग्रेटर नोएडा में जन्मदिन का केक काटते समय युवकों ने सुरक्षा गार्डों से चलवाई गोलियां

नोएडा। देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसायटी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी में बर्थडे मनाने के दौरान एक युवक द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इसके चलते सोसायटी में रह रहे हजारों लोग दहशत में रहे, हालांकि, जानकारी मिलने पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपितों को धर दबोचा है और विधि सम्मत कार्रवाई कर रही है। यह पूरा मामला बृहस्पतिवार रात का बताया जा रहा है।

वहीं, इस बाबत वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ही कुछ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य दो तीन व्यक्ति जो प्रकाश में आए हैं उनकी भी शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी। हैरानी की बात  यह है कि यह 12 घंटों के दौरान ही हजारों-लाखों लोगों के पास पहुंच गया है और अब भी तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटनाक्रम के मुताबिक,  गौर सिटी सोसायटी में बृहस्पतिवार देर शाम को कुछ लड़के बर्थडे पार्टी कर रहे थे। खुले में हो रही बर्थडे पार्टी के दौरान युवकों ने तो पहले कार के बोनट पर केक काटा और फिर खड़े होकर हवाई फायरिंग की। इसके चलते सोसाइटी के लोगों में दहशत फैल गई।

वहीं, इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही नोएडा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें कुछ फरार भी बताए जा रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ  तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह एक लड़ाक बंदूक के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करता दिखाई दे रहा है, जबकि साथ में खड़े युवक उसका हौसला बढ़ा रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार संजय मूलरूप से औरैया का रहने वाला है, जबकि बादाम सिंह बदायूं का रहने वाला बताया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights