अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो पत्नी को बेरहमी से पीटा, हत्या कर परिवार संग फरार

उन्नाव: जनपद में माखी थाना क्षेत्र (Makhi police station area) के अंतर्गत स्थित एक गांव में एक पति पत्नी में विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. परिजनों की मानें तो पति पत्नी में आए दिन विवाद होता था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र में स्थित सराय मोहल्ले में रहने वाले राजकुमार और उनकी पत्नी रिंकी के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि राजकुमार ने अपनी पत्नी रिंकी को इतना पीट दिया कि उसकी मौत हो गई, जिसके बाद आरोपी पति राजकुमार घर से फरार हो गया. बच्चों की माने तो उनके मम्मी-पापा में आए दिन विवाद होता था. बुधवार रात विवाद इतना बढ़ गया कि उनके पिता ने मम्मी को पीट-पीटकर मार डाला.

माखी थाना इंचार्ज रामासरे चौधरी ने बताया कि सूचना पर जब वह पहुंचे तो आरोपी राजकुमार घर से फरार था. उसको पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई है. जल्द ही राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button