अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

शादी का दबाव बनाया तो प्रेमिका को मारकर सेफ्टी टैंक में दफनाया, ऊपर से करा दिया प्लास्टर

करछना। करछना थाने से महज दौ सौ मीटर दूर एक निर्माणाधीन मकान में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर उसका शव सेप्टिक टैंक में छिपा दिया। वहां बाद में प्लास्टर भी करा दिया। कातिल ही प्रेमिका की मां को थाने ले गया और उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। कॉल डिटेल से मामले का खुलासा हुआ। उधर, हत्या के चार दिन बाद प्रेमी ने अपनी शादी भी रचा ली। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

करछना थाना क्षेत्र के महेवा गांव के कुंजल वैश्य का पूरा निवासी राज केसर चौधरी (34) पिछले 24 मई की शाम से लापता थी। उसने घरवालों को बताया था कि आशीष कुमार गौतम निवासी मुंगारी के पास जा रही है। दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। वह लौट कर नहीं आई तो परिजनों ने उसे फोन किया, लेकिन मोबाइल बंद था। इस पर उसकी मां और भाई अमित ने आशीष को फोन कर उसके बारे में पूछा तो उसने किसी भी जानकारी से साफ इन्कार कर दिया।

28 मई को जब आशीष की शादी बाराबंकी में हो गई तो राज केसर की मां गुलाबकली और भाइयों को अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने फिर आशीष से पूछताछ की। लेकिन वह गुमराह करता रहा। पुलिस के मुताबिक वह खुद 30 मई को राज केसर की मां और भाई को साथ लेकर करछना थाने आया और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की तो मोबाइल के सीडीआर से कुछ क्लू मिला। पुलिस ने सख्ती की तो आशीष ने राज की हत्या कर सेप्टिक टैंक में डालने की बात कबूल ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस आशीष के बसरिया के नए प्लाॅट पर पहुंची और यहां बने सेप्टिक टैंक से राज केसर के शव को बरामद किया।

पुलिस के मुताबिक आशीष ने सेप्टिक टैंक में शव के ऊपर मिट्टी और बालू डालने के साथ प्लास्टर भी करवा दिया था। राज के भाई कृष्णा का आरोप है कि आशीष ने बहन के पैसे से ही मकान बनवाया और बहन ने जब शादी का दबाव डाला तो हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights