खेलमनोरंजन

हमें नॉकआउट मुकाबलों का पहले ही हो चुका अहसास, जोस बटलर ने तैश में आकर दिया ये बयान

भारत और इंग्लैंड टी-20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफानल में 10 नंवबर को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मैदान एडिलेड ओवल में खेला जाएगा।

जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वह 13 नंवबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में फाइनल मुकाबला खेलेगी। और भारत के खिलाफ इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर ने बड़ा बयान दिया है। बटलर का मानना है कि, वह इस मुकाबले में जीतकर टी-20 विश्व कप की ट्राॅफी के कुछ और नजदीक जाना चाहेंगे।

जोस बटलर ने दिया बड़ा बयान

क्रिकबज की एक खबर के अनुसार जोस बटलर ने कहा कि, मुझे लगता है कि हम जीतने वाली चीजें हासिल करना चाहते हैं। और हम उस टीम की तरह नहीं बनना चाहते जो ये कहें कि हमने अच्छी तरह से क्रिकेट खेला। आप उस दौरान कुछ अच्छी चीजें हासिल करना चाहते हैं।

इसके अलावा बटलर ने कहा कि, सेमीफाइनल और फाइनल तक पहुंचना बड़ी बात है। जाहिर तौर पर मैच खत्म होने के बाद ट्रॉफी के साथ खड़ा होने वाला एक प्राइज वहां मौजूद है और यही हम सभी हासिल करना चाहते हैं। लेकिन हम जानते हैं कि वहां हम जिस तरह से खेलेंगे, हमें उसे हासिल करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा।

साथ ही उन्होंने सेमीफाइनल को लेकर कहा कि, हमने इससे ठीक पहले दो मैच अवश्य जीते हैं तो पहले से ही हमें नॉकआउट क्रिकेट का एहसास हो गया है। तो हमें लगता है कि, हमने उन मैचों से कुछ अच्छा आत्मविश्वास हासिल किया है। टीम वास्तव में सहज महसूस कर रही है और हर कोई वास्तव में उत्साहित है कि सेमीफाइनल वाले दिन क्या होगा।

इस दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले भारतीय टीम का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आ रहा है। क्योंंकि बल्लेबाजी में विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और पिछले 2 मैच से केएल राहुल भी फाॅर्म में लौट चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के लिए मार्क वुड और डेविड मलान के रुप में दो चोटिल खिलाड़ियों की बड़ी समस्या बनी हुई है। अब देखने लायक बात होगी कि इस मुकाबले में कौन बाजी मारता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights