खेलमनोरंजन

‘हमारे पास शाहीन, रउफ और नसीम नहीं हैं’, पाकिस्‍तान के खिलाफ भारत की तैयारी पर Rohit Sharma ने दिया तीखा जवाब

एशिया कप 2023 में शनिवार को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK, Asia Cup 2023) के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने माना कि एशिया कप टीम में किसी को कमजोर नहीं आंका जा सकता है. उन्होंने कहा कि हमारे सामने पाकिस्तान कड़ी चुनौती होगी.

रोहित ने कहा, “पाकिस्तान की टीम अच्छी टीम है, पिछले कुछ सालों में अच्छा प्रदर्शन किया है. टी-20 वर्ल्ड कप में टीम में शानदार प्रदर्शन किया. टीम ने मेहनत किया है, जिसकी वजह से वह नंबर टीम है. हमने अच्छी तैयारी की है, कल के मैच में यह देखने को मिलेगा.”

कप्तान ने माना पाक गेंदबाजी का लोहा

डेथ ओवर के सवाल पर रोहित ने कहा, “हमारे पास शाहीन, नसीम और राउफ नहीं है जो बॉलर हैं उनके साथ ही जाएंगे. पाकिस्तान के पास हमेशा क्वालिटी बॉलर रहे हैं. हमें अपने अनुभव के साथ पाकिस्तान के साथ खेलना होगा. हमें अच्छा क्रिकेट खेलना होगा. यह काफी चुनौती पूर्ण होने वाला है.” रोहित ने कहा, “पाकिस्तान के खिलाफ मैच में फोकस करेंगे कि अच्छे तरीके से खेले, उसके बाद आगे के मैच के बारे में सोचेंगे.”

रोहित ने टीम में अपनी भूमिका के सवाल पर कहा, “पिछले दो सालों में मैंनै जोखिमभरा क्रिकेट खेला है. इस मैच में हमारी कोशिश होगी कि लंबी बैटिंग करे. मेरा प्रयास यह होगा कि टीम को अच्छी स्थिति में रखा जाए, जो मेरा अनुभव है, उसका उपयोग करुंगा.”

प्लेइंग-11 पर रोहित ने साधी चुप्पी

रोहित ने प्लेइंग-11 और टीम कॉम्बिनेशन के सवाल पर कहा, “हमारे पास लाइनअप में अच्छा अनुभव है, कंडीशन को देख कर प्लेइंग-11 तय होगा, ये T20 क्रिकेट नहीं है.” आपने क्या तय किया, ताबड़तोड़ क्रिकेट खेलेंगे या लंबे समय तक खेलने की , टिकने की कोशिश करेंगे?, इस पर रोहित ने कहा, “पिछले दो सालों में मैंने जोखिमभरा क्रिकेट खेला है. इस मैच में हमारी कोशिश लंबी बैटिंग करने की होगी. मेरा प्रयास यह होगा कि टीम को अच्छी स्थिति में रख जाए, जो मेरे अनुभव हैं, उनका उपयोग करुंगा, भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं अच्छे लय में आऊं तो उसमें बैलेंस बनाकर रखूं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button