खेलमनोरंजन

विराट कोहली एक महीने के ब्रेक पर जाएंगे, क्या अंतिम मैच में खेल सकेंगे बड़ी पारी?

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में रविवार 17 जुलाई को खेलने उतरेगी। टीम इंडिया का इरादा इस मुकाबले को जीतकर सीरीज जीत के साथ दौरे का अंत करने का होगा। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर इस मुकाबले के दौरान सबकी नजर रहेगी। पिछले काफी वक्त से उनका बल्ला खामोश है और वह तीनों ही फार्मेट में रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार को खेला जाना है। इस मैच में सीरीज के विजेता का फैसला होना है। भारत ने पहला वनडे जीता था जबकि इंग्लैंड की टीम ने वापसी करते हुए दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज कर 1-1 की बराबरी हासिल की थी। अब आखिरी मैच से पता चलेगा कि ट्राफी किस टीम के हाथ लगेगी।

दौरे के आखिरी पारी में विराट पर नजर

अब तक इस दौरे पर विराट का बल्ला खामोश ही रहा है। फैंस को उनकी बड़ी पारी का इंतजार है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच की दोनों पारियों में उन्होंने 11 और 20 रन बनाए थे। इसके बाद दो टी20 मुकाबले खेलकर विराट ने 1 और 11 रन बनाए। पहला वनडे मैच चोटिल होने की वजह से ना खेल पाने के बाद दूसरे मुकाबले में वापसी करते हुए वह महज 16 रन ही बना पाए। अब तक इस दौरे पर उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

विराट को आराम

इंग्लैंड का दौरा खत्म करने के बाद विराट घर लौट जाएंगे जबकि बाकी की टीम वेस्टइंडीज के साथ खेलने के लिए रवाना होगी। आगामी सीरीज के लिए चुनी गई वनडे टीम से सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रिषभ पंत के साथ विराट को भी आराम दिया गया था। टी20 टीम में इन सभी की वापसी हुई लेकिन विराट का नाम नहीं था। जानकारी के मुताबिक उन्होंने खुद ही बोर्ड और चयनकर्ताओं से उनको इस दौरे से बाहर रखने को कहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights