बॉलीवुडमनोरंजन

प्रेग्नेंट हैं Vikrant Massey की पत्नी शीतल ठाकुर, एक्टर ने दी गुड न्यूज, लिखा- 2024 में बेबी आ रहा है

कई फिल्मों में अपने दमदार रोल से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) जल्द ही पिता बनने वाले हैं. विक्रांत ने सोशल मीडिया पर वाइफ शीतल ठाकुर के साथ अपनी शादी की एक प्यारी सी फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करने के साथ दो सेफ्टी पिन की तस्वीर शेयर की और वाइफ की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. विक्रांत के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

पेरेंट्स बनने वाले हैं विक्रांत और शीतल

विक्रांत और शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) ने बीते साल 18 फरवरी, 2022 को हिमाचल प्रदेश में शादी की थी. खबरों की मानें तो इन दोनों की पहली मुलाकात ‘ब्रोकन बट ब्युटीफुल’ वेब सीरीज के सेट पर हुई थी. ऐसे में पेरेंट्स बनने की खबर से काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वाइफ की प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए विक्रांत ने लिखा- ‘नई शुरुआत’. इस कैप्शन के साथ दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो शादी की है तो दूसरी छोटी सी फोटो में दो सेफ्टी पिन दिखाए हैं और एक सेफ्टी पिन को इस तरह से मोड़ा है कि वो प्रेग्नेंट होने का इशारा कर रहा है. जिसके नीचे लिखा है- ‘हम लोग एक्सपेक्ट कर रहे हैं. बेबी आ रहा है- 2024 में.’

सेलेब्स दे रहे बधाई

विक्रांत मैसी ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो फैंस और सेलेब्स उन्हें इस गुड न्यूज के लिए बधाई दे रहे हैं. दृष्टि धामी ने कमेंट किया- ‘बधाई हो.’ इसके अलावा शिबानी दांडेकर, मौनी रॉय ने भी कमेंट में बधाई हो लिखा और साथ में दिल वाला आइकन शेयर किया.

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर

विक्रांत मैसी आखिरी बार ‘गैसलाइट’ में नजर आए थे. इस फिल्म में विक्रांत के साथ सारा अली खान थीं. ये 31 मार्च, 2023 को रिलीज हुई थी. बाकी फिल्मों की बात करें तो विक्रांत ‘हसीन दिलरुबा’, ‘छपाक’, ‘गिन्नी वेड्स सनी’, ‘लव हॉस्टल’ के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी वेब तो सीरीज ‘मिर्जापुर’ में बबलू पंडित के रोल से मिली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights