बॉलीवुडमनोरंजन

‘The Sabarmati Report’ में नजर आएंगे Vikrant Massey, मेकर्स ने सोशल मीडिया पर की घोषणा

12वीं फेल की आपार सफलता के बाद अब एक बार फिर विक्रांत मैसी दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. एक्टर के एकता कपूर की राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम  ‘द साबरमती रिपोर्ट’ है. हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने विक्रांत मैसी स्टारर इस राजनीतिक थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है.

इस राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे विक्रांत मैसी

इस मूवी में विक्रांत के साथ राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी. यह फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन क्रिटिकली अक्लेम्ड डायरेक्टर रंजन चंदेल ने किया है, जिन्होंने पहले वेब सीरीज ग्रहण का भी निर्देशन किया था. वहीं इसकी कहानी को असीम अरोड़ा ने लिखी है.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

वहीं एकता कपूर के इस राजनीतिक थ्रिलर फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी एक सच्ची घटनी पर आदारित है. ‘द साबरमती रिपोर्ट’ 27 फरवरी 2002 की सुबह भारत के गुजरात राज्य में गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई भयानक घटना पर आधारित है.

हटके होगा एकता कपूर का ये कंटेंट  

‘द साबरमती रिपोर्ट’ बालाजी मोशन पिक्चर्स की एक और दिलचस्प कहानी होने जा रही है. वहीं इस शानदार कहानी के साथ बालाजी मोशन पिक्चर्स एक बार फिर दर्शकों तक एक बेहतरीन कंटेंट पहुंचाने वाली है. कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर के नेतृत्व में बालाजी मोशन पिक्चर्स ने हमेशा ऐसी कहानियां पेश की हैं जो हटके होती हैं.

फिल्म की शानदार स्टारकास्ट 

फिल्म असल में शानदार कास्ट के साथ शानदार लगती है, जिसमें विक्रांत मैसी जैसे सॉलिड परफॉर्मर हैं, जिन्होंने व्यापक रूप से प्रशंसित फिल्म ’12वीं फेल’ में शानदार प्रदर्शन किया है। इसमें उनके साथ राशि खन्ना हैं, जिन्होंने फर्ज़ी में अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरीं, और रिद्धि डोगरा, जिन्होंने पिछले साल की दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘टाइगर 3’ और ‘जवान’ में काम किया है.

12वीं फेल लाइफटाइम कलेक्शन

वहीं विक्रांत मैसी की 12वीं फेल की बात करें तो इसे विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों में शुमार रही. बेहतरीन कहानी और कलाकारों के शानदार अभिनय से इस फिल्म ने धमाल मचा दिया. क्रिटिक्स और दर्शकों ने
फिल्म को खूब सराहा.

वहीं फिल्म में विक्रांत के साथ मेधा शंकर, अंशुमन पुष्कर समेत कई कलाकार हैं. 12वां फेल एक रियल कहानी पर बेस्ड फिल्म है. इसमें आईपीएस मनोज की कहानी दिखाई गई है कि कैसे गांव में रहने वाला लड़का जो एक बार 12वीं में फेल हो गया था, आईपीएस बन जाता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button