अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

डीएम साहब के आवास के पीछे खड़े थे वाहन, नकाबपोश आए तोड़फोड़ कर चले गए

आगरा में जिलाधिकारी आवास के पास मोहनपुरा मोहल्ले में रविवार रात को खाली जगह में खड़ीं चार गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। शीशे चकनाचूर कर दिए गए। आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए। तब तक गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वाले जा चुके थे।

मोहनपुरा में जिस स्थान पर गाड़ियां खड़ीं थीं, वहां पर जिलाधिकारी आवास की दीवार भी लगती है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि काफी समय से खाली जगह में आसपास के लोग अपनी गाड़ियों को खड़ा करते हैं। रात तकरीबन 8:30 बजे क्षेत्रीय पार्षद संजीव चौबे की आई-10, मनीष कुमार की वैगनआर, सौरभ शर्मा की ब्रीजा और तरुण शुक्ला की बलीनो में तोड़फोड़ की गई। एक महिला ने आवाज सुनकर शोर मचाया। इस पर लोग जुट गए। जब तक लोग पहुंचे, तब तक तोड़फोड़ करने वाले जा चुके थे।

नशेबाजों ने की तोड़फोड़ 

जानकारी पर पीआरवी और थाना रकाबगंज की फोर्स पहुंच गई। थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि आशंका किसी नशेबाज के कारों में तोड़फोड़ की है। उसकी पहचान की जा रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। हालांकि क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि गाड़ियों को चिह्नित करके निशाना बनाया गया है। दो और कार खड़ी थीं। उनमें तोड़फोड़ नहीं की गई।

जमीन कब्जाने की कोशिश तो नहीं 

मोहल्ले के निवासी व्यापारी शुभम सोनी ने बताया कि खाली जगह पर काफी समय से मोहल्ले के लोग कारों को पार्क करते आ रहे हैं। हाल ही में एक बिल्डर ने जमीन को देखा था। आशंका है कि जमीन को कब्जाने की कोशिश की जा रही है। कारों को तोड़कर लोगों में दहशत पैदा की गई है। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button