अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गोरखपुर: मां-बाप को खाने में देती थी नींद की दवा, फिर बॉयफ्रेंड को बुलाकर…

गोरखपुर: गोरखपुर (Gorakhpur Crime) के तिवारीपुर थाना क्षेत्र में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी अपने मां-बाप के साथ धोखा करते हुए पिछले 3 माह से उन्हें खाने के साथ नींद की गोलियां दे रही थी। वह ऐसा इसलिए कर रही थी ताकि सभी लोग चैन की नींद सो जाएं और किशोरी अपने बॉयफ्रेंड को घर में बुला सके। लेकिन बुधवार की रात जब उसने ऐसा ही किया तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने मौके पर उसके बॉयफ्रेंड को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामला तिवारीपुर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक दसवीं की छात्रा एक किशोरी का एक युवक से प्रेम प्रसंग था। पिछले तीन महीनों से किशोरी अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी और युवक को रात में अपने घर बुला लेती थी। मोहल्ले वालों को शक हुआ तो इसकी जानकारी किशोरी के माता-पिता को दी गई। पूर्व प्लानिंग के मुताबिक एक बार फिर से किशोरी ने बुधवार को अपने बॉयफ्रेंड को बुलाया और उसके पहले अपने माता-पिता को खाने में मिलाकर नींद की गोलियां दे दी।

लेकिन इस बार वे सतर्क थे और उन्होंने बेटी के परोसे गए खाने को नहीं खाया और युवक के आने का इंतजार करने लगे। जैसे ही आधी रात के बाद वह घर पहुंचा तो परिजनों ने उसे धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए। युवक के अभिभावकों को भी जानकारी दी गई, वे भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। मोहल्ले वालों ने दोनों पक्षों को शांत कराया और पुलिस को इसकी सूचना दी। लड़की के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

तिवारीपुर थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना मिलने पर हम लोग मौके पर पहुंचे थे। पूछताछ में जानकारी मिली है कि पिछले 3 महीनों से यह सिलसिला चल रहा था। प्लानिंग के मुताबिक कई बार किशोरी अपने माता-पिता को नींद की गोलियां देकर सुलाने के बाद युवक को घर बुला लेती थी। बुधवार को भी ऐसा ही हुआ लेकिन माता-पिता को इस बात का शक हो गया था। उन लोगों ने गोली नहीं खाई और कंबल ओढ़ कर चुपचाप लेटे रहे। मौका मिलते ही जैसे ही युवक वहां पहुंचा मोहल्ले वालों के सहयोग से उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button