अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

गांव के नाले में अज्ञात महिला का शव मिला, पुलिस को हत्या का शक

नोएडा के सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 में हाजीपुर गांव के पास नाले में पुलिस को रविवार शाम को एक अज्ञात महिला का शव मिला है। पुलिस को संदेह है कि हत्या के बाद शव को जलाने का प्रयास किया गया है।

सेक्टर-39 के थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान ने बताया कि राहगीरों ने सूचना दी कि सेक्टर-104 में हाजीपुर गांव के नाले में महिला का शव पड़ा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र 30-40 साल के बीच है। पुलिस को शव के पास पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं।

बालियान ने बताया कि आसपास के लोगों की मदद से महिला की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। शव करीब चार दिन पुराना लग रहा है। आशंका है कि महिला की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया था। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। अधिकारी ने बताया कि महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं और ऐसा लग रहा है कि हत्या करने के बाद शव को जलाने का प्रयास किया गया।

नोएडा में चार किशोरियां लापता हुईं

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर जिला के विभिन्न जगहों से चार किशोरियों के लापता होने का मामला सामने आया है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर-27 के एक निवासी ने सेक्टर-20 थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी 16 वर्षीय बहन शीतल 22 अगस्त को सुबह साढ़े छह बजे स्कूल के लिए निकली थी। उसके साथ पड़ोस में रहने वाली निभा और अलीशा नामक दो छात्राएं भी गई थीं, लेकिन तीनों एक साथ लापता हो गई हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य मामले में सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-22 में रहने वाले एक व्यक्ति की 14 वर्षीय बेटी काजल के 26 अगस्त से लापता होने की सूचना है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button