उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

सपा-रालोद गठबंधन के दो और प्रत्याशी घोषित, छपरौली से वीरपाल राठी व बड़ौत से जयवीर सिंह तोमर

सपा-रालोद गठबंधन ने सोमवार को दो और उम्मीदवारों की घोषणा की है। छपरौली से वीरपाल राठी और बड़ौत से जयवीर सिंह तोमर को टिकट मिला है. गठबंधन ने अब तक 37 उम्मीदवारों की सूची जारी की है, जिनमें से 27 रालोद के हैं।

बड़ौत और छपरौली के उम्मीदवारों को लेकर सपा-रालोद गठबंधन में खींचतान चल रही थी. जिस पर चौधरी जयंत सिंह ने सभी दावेदारों को दिल्ली स्थित अपने आवास पर बुलाया और उनसे काफी देर तक बात की. कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता परिवार की तरह हैं। इसलिए रालोद-सपा गठबंधन के उम्मीदवार को एक साथ चुनाव लड़ना है।

रालोद-सपा गठबंधन के ज्यादातर उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है, लेकिन छपरौली और बड़ौत सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर खींचतान चल रही थी. इन दोनों सीटों पर टिकट के दावेदारों की संख्या सबसे ज्यादा है। इसके साथ ही छपरौली सीट पर बाहरी प्रत्याशी को उतारने को लेकर चर्चा शुरू हो गई और शनिवार को लोगों ने कई जगहों पर इसका विरोध किया। यह जानकारी चौधरी जयंत सिंह तक पहुंची तो उन्होंने बड़ौत और छपरौली सीटों से सभी टिकट दावेदारों की नाराजगी दूर करने के लिए भावनात्मक जुआ खेला और उन्हें दिल्ली स्थित अपने आवास पर बुलाया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights