अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

BRD Medical College गोरखपुर से गायब हुए दो बच्चे, अनहोनी की आशंका

बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राइवेट वार्ड के बाहर से शनिवार को सगे भाई-बहन लापता हो गए। बच्चे की उम्र छह और बच्ची की उम्र सात वर्ष है। जबकि, मां का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चे को लेकर उनकी नानी प्राइवेट वार्ड के सामने रैन बसेरा में एक सप्ताह से रह रही थी। बच्चों के गायब होने की सूचना पर पुलिस ने आस-पास के गांवों में तलाश शुरू करते हुए सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी है।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के रामनगर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी राजू गौड़ की पत्नी प्रमिला (35) का इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। प्रमिला के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम गोलू हैं, जो छह वर्ष का है, जबकि बेटी संगीता सात साल की है। प्रमिला की मां संदरून ने बताया कि बेटी का आंत का ऑपरेशन हुआ है। वह वार्ड नंबर चार के बेड नंबर 12 पर भर्ती है।

बताया कि दोनों बच्चों को शनिवार की सुबह वार्ड में भर्ती बेटी के पास गई। दोपहर में जब वापस आई तो बच्चे नहीं मिले। आस-पास तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी को सूचना दी गई है। पुलिस ने बच्चों का फोटो लेकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए गायब होने की जानकारी शेयर की है। लेकिन, समाचार लिखे जाने तक कोई सूचना नहीं मिली है। मेडिकल चौकी इंचार्ज पकंज कुमार सिंह ने बताया कि बच्चों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights