उत्तर प्रदेशराज्य

प्रयागराज में एक बाइक पर सवार पांच लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, पांचों की मौके पर ही मौत

प्रयागराज: एक ही बाइक पर पांच लोग सवार हो जाएं तो चालक के पास किसी आपात स्थिति से निपटना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही प्रयागराज में हुआ। एक छोटी सी नासमझी ने एक ही परिवार के पांच लोगों की जान ले ली। शादी समारोह कार्यक्रम में शामिल होकर हथीगांवा से लौट रहे बाइक से नवाबगंज प्रयागराज एक ही परिवर को ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें बाइक पर सवार पांच लोगों की ऑन स्पॉट मौत हो गई।

टक्कर मारने वाला ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने पीड़ित परिवार को इस बात की सूचना दे दिया। मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने 5 शवों को सड़क पर पड़ा देख रोते बिलखते रहे। पुलिस मौके से फरार हुए ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

एक ही परिवार के हैं सभी मृतक

मरने वाले पांचों एक ही परिवार के हैं। दरअसल, प्रयागराज के नवाबगंज में रहने वाला एक परिवार अपनी बाइक से प्रयागराज के ही हथिगवां में एक शादी समारोह से लौट रहा थेा। इसी दौरान सिंह श्रेनग्वेरपुर रोड पर उनको तेज रफ्तार ट्रक नहीं टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतक परिवार प्रयागराज के नवाबगंज थाने के बुदौना गांव के रहने वाले हैं। हादसे में मरने वाले राम सरन पाल (60) लल्लू पाल (38) समय लाल पाल (30) अर्जुन पाल (11) राम चंदर पाल उर्फ (55) शामिल है।

घटना की सूचना पर परिवार में कोहराम

घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार में अब कोहराम मच गया है। परिवार ने एक साथ पांच लोगों को खो दिया है। इसका मलाल अब पूरे परिवार को है। जानकारी के मुताबिक परिवार शादी समारोह में शामिल होने के बाद एक ही बाइक पर बैठकर अपने घर के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उनकी यात्रा घर की अधूरी रह गई। यूपी के प्रयागराज में इन दिनों मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले ही 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। वहीं, अब यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights